राकेश मिश्रा और आकांक्षा दुबे के गाने ‘राजा जवान हम लइका’ ने पार किया 80 मिलियन व्यूज का आंकड़ा, देखिए Video

गाने ‘राजा जवान हम लइका’ ने पार किया 80 मिलियन का आंकड़ा

गाने ‘राजा जवान हम लइका’ ने पार किया 80 मिलियन का आंकड़ा

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के मशहूर सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा (Actor Rakesh Mishra) इन दिनों एक के बाद एक नए-नए गानों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनका एक गाना ‘राजा जवान हम लइका’ (Raja Jawan Hum Laika) लागातार वायरल हो रहा है और 80 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है. मस्ती भरे इस गाने में राकेश मिश्रा और भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akansha Dubey) की गजब की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 10:10 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के ट्रेंडिंग स्टार राकेश मिश्रा (Star Rakesh Mishra) का गाया हुआ मस्ती भरा गीत ‘राजा जवान हम लइका’ (Raja Jawan Hum Laika) ब्लॉकबस्टर बन चुका है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (Worldwide Records Bhojpuri YouTube Channel) पर रिलीज किया था, जिसे अभी तक 80 मिलयन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गाने में राकेश मिश्रा भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akansha Dubey) के साथ मस्तीभरे अंदाज में छेड़छाड़ कर रहे हैं, वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री यूजर्स को बेहद पसंद आ रही है. यही कारण है कि रिलीज के बाद से ही लगातार ये गाना यूट्यूब (Youtube Video) पर वायरल हो रहा है.

Youtube Video



इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपनी खास स्टाइल में गाया है. गाने के लिरिक्स छोटन मनीष के हैं और म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है. इस गाने की परिकल्पना मनीष जी गोसाईपुर की है और वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं. गाने में राकेश मिश्रा के साथ आकांक्षा दुबे की जोड़ी देखते ही बन रही है, जहां आकांक्षा के जबरदस्त ठुमके दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं, वहीं राकेश का भोलापन भी फैंस को भा रहा है.

बता दें, राकेश मिश्रा ने पहले अपनी सुरीली आवाज से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी और अब वो अपने शानदार अभिनय से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाते हुए नजर आ रहे हैं. राकेश के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच अब राकेश मिश्रा ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उनका नाम ही गाने को हिट करवाने के लिए काफी होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज