Bhojpuri songs: टॉवल में लिपटी काजल राघवानी ने दिए बोल्ड सीन्स

Bhojpuri songs: टॉवल में लिपटी काजल राघवानी ने दिए बोल्ड सीन्स
Bhojpuri songs: टॉवल में लिपटी काजल राघवानी ने दिए बोल्ड सीन्स

भोजपुरी (Bhojpuri Songs) हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अक्सर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में यूट्यूब पर काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव का एक बेहद ही हॉट सॉन्ग वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 5:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri Songs) हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अक्सर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में यूट्यूब पर काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव का एक बेहद ही हॉट सॉन्ग वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो उनकी फिल्म पटना से पाकिस्तान का है. वीडियो में काजल राघवानी टॉवल में लिपटी दिनेश लाल यादव के साथ बेहद बोल्ड सीन्स देती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो पर लाखों में व्यूज देखने को मिल रहे हैं.



 









View this post on Instagram




 

#muuuahhhh #miss #you #mylife #honey #maa #bhai #babu #changu #kali #muchad #


A post shared by Kajal RaghwaniSave Animals (@kajalraghwani) on






साथ ही वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. इतना ही फैंस इस गाने के हॉट एंड बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया शेयर भी कर रहे हैं. गाने में दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो में काजल राघवानी एक्टर दिनेश लाल यादव के साथ बेहद बोल्ड सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने का नाम माई रे माई रे बाथता कमरिया हैं. इस गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने गाना है.



वहीं इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. साथ ही गाने को राजेश और रजनीश ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. इस फिल्म के निर्देशक संतोष मिश्रा ने किया है. साथ ही अनंजय रघुराज ने फिल्म को प्रोड्यूज किया है. ये फिल्म अनन्या शिल्प एंड विजन्स के बैनर तले बनी है. फिल्म में दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी. ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें -

KBC 11: इमरान हाशमी को इस वजह से बनना पड़ा था बैटमैन, जानकर नहीं रोक पाएंगे आंसू

Bigg Boss 13: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव हुए घर से बाहर!

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading