लाइव टीवी

ब्राजील के दोस्त के प्यार में हैं भोजपुरी सिंगर देवी, शादी के बारे में कही ये बात

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 7:53 PM IST
ब्राजील के दोस्त के प्यार में हैं भोजपुरी सिंगर देवी, शादी के बारे में कही ये बात
ब्राजील के दोस्त के प्यार में हैं भोजपुरी सिंगर देवी, शादी के बारे में कही ये बात

भोजपुरी गायिका (Bhojpuri songs) देवी का दिल ब्राजील के एक लड़के पर आ गया है. लड़के का नाम है- फैब्रिसियो. देवी ने कहा है कि अगर सब ठीक रहा तो दोनों शादी भी कर लेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 7:53 PM IST
  • Share this:
बिहार की जानी-मानी भोजपुरी गायिका (Bhojpuri songs) देवी का दिल ब्राजील के एक लड़के पर आ गया है. लड़के का नाम है- फैब्रिसियो. देवी ने कहा है कि अगर सब ठीक रहा तो दोनों शादी भी कर लेंगे. देवी ने यह भी कहा है कि वे साथी में विश्वास करती हैं, शादी में नहीं. News18 से बात करते हुए देवी ने कहा कि उन्हें वेस्टर्न कल्चर पसंद है जहां एक दूसरे को जानने और पसंद करने के बाद लोग वैवाहिक बंधन में बंधते हैं.

देवी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी के बाद मचे घमासान का उदाहरण भी दिया. उन्होंने कहा कि अगर तेजप्रताप और ऐश्वर्या एक-दूसरे को पहले से समझ रहे होते तो शायद ऐसे हालात नहीं पैदा होते.



बिहार की मशहूर लोक गायिका ने कहा कि शादी के पूर्व एक दूसरे को समझना काफी जरूरी है. देवी ने बताया कि एक साल पहले फैब्रिसियो से उनकी दोस्ती हुई थी. दोनों में नजदीकियां बढ़ चुकी हैं और शादी का निर्णय भी ले चुके हैं.

देवी इन दिनों छपरा स्थित घर पर रह रही हैं. छठ पूजा के दौरान उनके नए गाने धूम मचाने को तैयार हैं. देवी ने लोगों से अपील की कि अश्लीलता भरे भोजपुरी गीतों से परहेज करें और अच्छे भोजपुरी गीतों को प्रोत्साहित करें ताकि भोजपुरी का मान दुनिया में बढ़े.

(छपरा से संतोष की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -  
Loading...

लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका


IIFA Awards 2019: दीपिका को Kiss करने के बाद अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 7:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...