लाइव टीवी

आंख में आंसू हाथ में तलवार, नवरात्रि के पहले दिन Viral हो गया अक्षरा सिंह का VIDEO

News18India
Updated: September 29, 2019, 11:57 AM IST
आंख में आंसू हाथ में तलवार, नवरात्रि के पहले दिन Viral हो गया अक्षरा सिंह का VIDEO
अक्षरा भोजपुरी का जाना माना नाम हैं.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया भोजपुरी भजन है, जो नवरात्रि (Navratri) के पहले दिन जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है. इस वीडियो में एक जगह अक्षरा लाल साड़ी में हाथ में त्रिशूल पकड़े भी नजर आ रही हैं.

  • News18India
  • Last Updated: September 29, 2019, 11:57 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. 29 सितंबर यानी आज से नवरात्रि (Navratri) शुरू हो रहे हैं. नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा के सभी नौ रूपों की पूजा-अर्चना श्रद्धा से की जाती है. मां दुर्गा को शक्ति का स्‍वरूप माना जाता है. ऐसे में नवरात्रि के पहले ही दिन भोजपुरी (Bhojpuri) की सुपरस्‍टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा देवी भक्ति करती और मां दुर्गा से तलवार मांगती नजर आ रही हैं.

दरअसल देशभर में महिलाओं के साथ बलात्‍कार और यौन शोषण की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. इन्‍हीं घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों को मारने के लिए अक्षरा मां दुर्गा से तलवार मांगती दिख रही हैं. यह अक्षरा का नया भोजपुरी भजन है, जो नवरात्रि के पहले दिन जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है. इस वीडियो में एक जगह अक्षरा लाल साड़ी में हाथ में त्रिशूल पकड़े भी नजर आ रही हैं. भोजपुरी सुपरस्‍टार अक्षरा सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. आप भी देखें वायरल होता यह वीडियो.



बता दें कि नवरात्रि के पहले दिन प्रतिपदा पर घरों में कलश स्थापना की जाती है. प्रतिपदा पर मां शैलपुत्री के स्वरूप का पूजन होता है. शैलपुत्री को देवी दुर्गा के नौ स्वरूपों में प्रथम माना गया है. मान्यता है कि नवरात्रि में पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा करने से व्यक्ति को चंद्र दोष से मुक्ति मिल जाती है. आइए आपको बताते हैं मां को प्रसन्न करने के लिए किस शुभ मुहूर्त में मां शैलपुत्री की पूजा करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: Navratri 2019: नवरात्रि के पहले दिन होती है मां शैलपुत्री की पूजा, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...