लाइव टीवी

नए साल पर अक्षरा सिंह का धमाका, इंटरनेट पर कहर ढा रहा ये भोजपुरी वीडियो सॉन्‍ग

News18Hindi
Updated: January 4, 2020, 6:15 AM IST
नए साल पर अक्षरा सिंह का धमाका, इंटरनेट पर कहर ढा रहा ये भोजपुरी वीडियो सॉन्‍ग
अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज.

भोजपुरी एक्‍ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने नए साल पर अपने फैंस के लिए नया भोजपुरी पार्टी वीडियो सॉन्‍ग (Bhojpuri Party Song) रिलीज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2020, 6:15 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. नए साल पर भोजपुरी एक्‍ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है. अक्षरा सिंह ने नए साल के मौके पर नया धमाकेदार पार्टी वीडियो सॉन्‍ग (Bhojpuri Video Song) रिलीज किया है. इसमें अक्षरा सिंह का मस्‍तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है. 'देसी पऊवा पीके नाचेंगे (Deshi Pauaa Pike Nachenge) नामक इस वीडियो सॉन्‍ग ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है.

भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के वीडियो सॉन्ग 'देसी पऊवा पीके नाचेंगे को अक्षरा सिंह ने गाया है. इस भोजपुरी गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं. इसका पार्टी सॉन्‍ग को संगीत अविनाश ओझा 'घुंघरू जी' ने दिया है. अक्षरा ने खुद ही इस वीडियो सॉन्‍ग को कोरियोग्राफ भी किया है.



अक्षरा सिंह की ओर से गाए और कोरियोग्राफ किए गए इस वीडियो सॉन्‍ग में उनका मस्‍ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है. इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि अब तक इसे 3.61 लाख से भी अधिक बार यूट्यूब पर देखा गया है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख से अनुष्‍का तक, आखिर क्‍यों 'बेरोजगारी' चुन रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स

2 बार मैरिड लाइफ टूटने के बाद अब इनके प्‍यार में हैं श्‍वेता तिवारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 6:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर