होम /न्यूज /मनोरंजन /Aamrapali Dubey ने शेयर किया Nirahua के साथ रोमांटिक Photo, फैंस ने कहा- 'चल क्या रहा है'?

Aamrapali Dubey ने शेयर किया Nirahua के साथ रोमांटिक Photo, फैंस ने कहा- 'चल क्या रहा है'?

रोमांटिक फोटो वायरल, फैंस ने कहा चल क्या रहा है?

रोमांटिक फोटो वायरल, फैंस ने कहा चल क्या रहा है?

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) दोनों इस समय कोरोना पॉजिटिव हैं. नि ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की सबसे चहेती जोड़ी माना जाती है आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव ) निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की. इस समय दोनों कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) हैं. दोनों का इलाज चल रहा है. इस बीच भी दोनों अपने फैंस से सोशल मीडिया (Social Media) के जरीए जुड़े हुए हैं. कुछ देर पहले ही आम्रपाली ने निरहुआ के साथ एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है.

    News18 Hindi
    Kiss वाले इमोजी पर फैन ने कहा चल क्या रहा है?


    फोटो में दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं और आम्रपाली, निरहुआ को प्यार से पकड़ी हुई हैं. फोटो शेयर करते हुए आम्रपाली मे दिनेश लाल यादव को टैग कर खूब सारे इमोजी भी डाले हैं, जिसके जवाब में दिनेश ने किस वाला इमोजी दिया है. फोटो उनकी फिल्म का है. बता दें कि आम्रपाली के बाद निरहुआ की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. इसके बाद से ही आम्रपाली निरहुआ के साथ फोटो शेयर कर रही हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रही हैं. हाल ही में आम्रपाली ने फोटो शेयर कर लिखा था, ‘मेरे फाइटर जल्दी ठीक हो जाओ.’ इसके साथ ही आम्रपाली ने हार्ट और किस इमोजी भी यूज की थी.



    आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के साथ फिल्म हिंदुस्तानी से भोजपुरी में डेब्यू किया था. पहली ही फिल्म से दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. इसके बाद दोनों ने लगातार कई फिल्में साथ में की और हर फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला. जिसके चलते डायरेक्टर्स भी दोनों को साथ में अपनी फिल्म में लेने लगे. कुछ दिनों पहले दोनों की फिल्म रोमियो राजा रिलीज हुई थी. ये फिल्म बच्चों को उनके अधिकार दिलाने की लड़ाई पर आधारित थी. इसे भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था.

    Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri film, Dinesh lal nirahua

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें