भोजपुरी अभिनेता विनय आनंद ने शुरू की नई बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग, सुपरस्टार गोविंदा से है एक्टर का खास कनेक्शन!

vinay anand

अभिनेता विनय आनंद (Vinay Anand) भोजपुरी फिल्मों में जाना माना नाम हैं. उन्होंने अपनी नई बॉलीवुड फिल्म (Bollywood film) की शूटिंग शुरू कर दी है. शूटिंग शिमला (Shimla) के मशोबरा हिल स्टेशन की खूबसूरत वादियों में हो रही है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म 'लो मैं आ गया' से की थी.

  • Share this:
    भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता विनय आनंद (Vinay Anand) ने अपनी नई बॉलीवुड फिल्म (Bollywood film) की शूटिंग शुरू कर दी है. शूटिंग शिमला के मशोबरा हिल स्टेशन की खूबसूरत वादियों में हो रही है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म 'लो मैं आ गया' से की थी. हालांकि बॉलीवुड में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे, जिसके बाद वो भोजपुरी इंडस्ट्री में आ गए थे. अब वो एक बेनाम बॉलीवुड फिल्म कर रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया. हाल ही में विनय ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक क्लैपबोर्ड की फोटो शेयर की. अभी तक फिल्म का टायटल ओपन नहीं किया गया है. इसको प्रोड्यूस खुद विनय आनंद कर रहे हैं और सुमित नवल इसको डायरेक्ट करेगें.

    Vinay Anand


    फोटो के साथ विनय ने कैप्शन लिख दर्शकों से आशीर्वाद मांगा. उन्होंने लिखा- "शूटिंग शुरू..मेरी बॉलीवुड फिल्म.. प्यार और आशीर्वाद बनाएं रखें.." इसके साथ विनय मूवी ‘भोजपुरिया में दम बा’ (Bhojpuria Mein Dum Ba) में संजय पांडे और मनोज टाइगर के साथ नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल ओपन नहीं हुई है. उन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा (Actress Sweety Chhabra) के साथ भी एक फिल्म साइन की है.

    गोविंदा से है खास कनेक्शन
    बता दें कि विनय आनंद बॉलीवुड के 'हीरो नम्बर वन' गोविंदा के भांजे हैं. इक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- "गोविंदा मेरे टीचर हैं. मैनें उनसे काफी कुछ सीखा है. ये बात भी सच है कि गोविंदा का नाम इतना बड़ा है कि लोग पहले उनका नाम लेंगे ही लेंगे और उसमें कोई बुराई नहीं है. जब मैं भी डांस करता था, तो लोग बोलते थे कि गोविंदा की तरह डांस करता है. मुझे हमेशा इस बात का अफसोस रहा कि मैंने गोविंदा जी के साथ 2-3 फिल्में कीं, पर उनके पास बाद में मैं कुछ और फिल्में लेकर गया था, जिसे किसी न किसी वजह से उन्होंने मना कर दिया. विनय को बॉलीवुड फिल्म 'दिल ने फिर याद किया', 'सौतेला', 'जहां जाएगें हमें पाएगें, और 'आमदनी अठ्ठनी खर्चा रूपैया' में देखा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.