लाल साड़ी-काली ब्लॉउज में बीवी निकली मायके, अंकुश राजा के गाने "नारियलवा जोड़े जोड़े" ने तोड़ डाला रिकॉर्ड

पहले ऑडियो और अब वीडियो में तहलका मचा रहे हैं अंकुश राजा

पहले ऑडियो और अब वीडियो में तहलका मचा रहे हैं अंकुश राजा

भोजपुरी स्टार सिंगर और एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) का हिट गाना "नारियलवा जोड़े जोड़े" (Nariyalwa Jode Jode) का ऑडियो भयंकर सफल हुआ था. इसके बाद अब ऑडियो की अपार सफलता के बाद इसका वीडियो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है.

  • Share this:
"नारियलवा जोड़े जोड़े" गाने का ऑडियो (Audio) लोगों को काफी पसंद आया. अब इस गाने का वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने का फिल्मांकन काफी बेहतरीन लोकेशन पर किया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक पत्नी सज-संवर कर लाल साड़ी पहनकर अपने मायके जा रही है तो यह देखकर पति तंज कसता है. व्यंग करते हुए कहता है कि ये लाल साड़ी में नैहर का यार खुश हो जाएगा और जोड़ा-जोड़ा नारियल चढ़ाएगा. यह वीडियो सांग देखने व सुनने में काफी मजेदार है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गीत को अंकुश राजा ने बहुत मस्ती मूड में गाया है. गीत गर्दा सियाडीह ने लिखा है जबकि इसका मधुर संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है. इसके गार्जियन लखन बाबा हैं जबकि निर्देशक गोल्डी जायसवाल हैं.

Youtube Video


अंकुश राजा का यह गाना नारियलवा जोड़े जोड़े खूब पॉपुलर हो रहा है. अंकुश राजा की आवाज़ में यह गीत शानदार है. अंकुश राजा ने इसे मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स पर कहा कि नारियलवा जोड़े जोड़े मेरा स्पेशल गीत है, मुझे बेहद खुशी हो रही है कि लोग इसे इतना प्यार दे रहे हैं. सभी फैन्स और दर्शकों का शुक्रिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज