Kumbh मेले के बीच भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा का 'गंगा नहईले' हुआ वायरल, VIDEO में Ganga की बजाए दिखा बोल्ड रोमांस

अंकुश राजा का रोमांटिक सॉन्ग वायरल

अंकुश राजा का रोमांटिक सॉन्ग वायरल

Bhojpuri Viral Songs: भोजपुरी सिनेमा के न्यूकमर आर्टिस्ट अंकुश राजा (Ankush Raja) और महिमा सिंह (Mahima Singj) के नए गाना 'कुँवारे में गंगा नहईले बानी' काफी लोकप्रिय हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj) और अंकुश राजा (Ankush Raja) ने आवाज दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2021, 7:51 AM IST
  • Share this:

HD VIDEO | कुँवारे में गंगा नहईले बानी | Ankush Raja , Shilpi Raj | Bhojpuri Song 2021: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से ताल्लुक रखने वाले खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav), पवन सिंह (Pawan Singh), दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua), रितेश पांडे (Ritesh pandey) और राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) पिछले तीन माह से अपने होली सॉन्ग को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन स्टार्स के दर्जनों होली सॉन्ग यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर साबित हुए. फैंस ने इन सभी भोजपुरी सिंगर्स और इनकी कोस्टार्स आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह और नीलम गिरी को भी खूब प्यार दिया. इसी बीच अब एक और भोजपुरी सिंगर पर दर्शक अपना प्यार जबरदस्त लुटा रहे हैं. दरअसल, यहां बात हो रही अंकुश राजा (Ankush Raja) के नए गाने 'कुँवारे में गंगा नहईले बानी' (Ganga Nahaile Bani) को लेकर, जिसे उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की फेमस सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ गाया है.

मालूम हो इन दिनों उत्तराखंड के हरिद्वार में कुंभ (Kumbh 2021) का मेला चल रहा है और यही वजह है कि अंकुश राजा- शिल्पी राज के गाने 'कुँवारे में गंगा नहईले बानी' को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने भले ही गाने के बोल में भले ही गंगा नहाने की बात शामिल की गई हो लेकिन वीडियो के एक भी सीन में कहीं भी गंगा घाट नहीं है.

Youtube Video

3 मिनट 55 सेकेंड के इस वीडियो में जबरदस्त रोमांस दिख रहा है. गाना अंकुश राजा भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह पर फिल्माया गया है. इस गाने में महिमा अंकुश के साथ काफी Sensuous Scene देते दिख रही हैं.
एक्ट्रेस ने अपने डांस मूव और बोल्ड अवतार से भोजपुरी इंटरटेनमेंट की दुनिया में धमाल मचा दिया है. यू ट्यूब पर इसे अब तक 16 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके है. वैसे तो खेसारी लाल यादव, निरहुआ, पवन सिंह, अक्षरा और कलुआ जैसे कलाकार भोजपुरी में छाए रहते हैं लेकिन कुंभ मेले के बीच रिलीज हुए नए आर्टिस्ट के गानो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के लिरिक्स मनीष रोहतासी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज