लाइव टीवी

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के 'लव दहेज' ने YouTube पर मचाया हंगामा, नहीं सुनी होगी ऐसी भोजपुरिया रैपिंग

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 9:30 AM IST
निरहुआ और आम्रपाली दुबे के 'लव दहेज' ने YouTube पर मचाया हंगामा, नहीं सुनी होगी ऐसी भोजपुरिया रैपिंग
इस गाने को सोनी म्‍यूजिक रीजनल ने अपने यूट्यूब पर र‍िलीज कि‍या है.

निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली (Aamrapali Dubey) इस बार किसी फिल्‍म के लिए नहीं बल्कि एक गाने के लिए साथ आए हैं. 'लव किए हो तो दहेज कइसा राजा...' टाइटल का यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 9:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) का अपना ही एक अंदाज और मजेदार संगीत होता है, लेकिन इस बार भोजपुरी के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और भोजपुरी सिनेमा की चहेती हीरोइन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने नए अंदाज से यूट्यूब पर भौकाल मचा दिया है. जी हां, निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की सबसे पसंदीदा जोड़‍ियों में से एक है और ये जोड़ी एक बार फिर साथ आई है.

इस बार निरहुआ और आम्रपाली, किसी फिल्‍म के लिए नहीं बल्कि एक गाने के लिए साथ आए हैं. 'लव किए हो तो दहेज कइसा राजा...' टाइटल का यह गाना काफी मजेदार म्‍यूजिक के साथ रिलीज किया गया है. गाने के बोल भी काफी मजेदार हैं. सबसे दिलचस्‍प है कि इस गाने में निरहुआ पहली बार रैपिंग भी करते दिख रहे हैं. ऐसी भोजपुरी रैपिंग आपने पहले नहीं सुनी होगी. देखिए ये मजेदार गाना.



इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी फिर से काफी मस्‍त अंदाज में दिख रही है. इस गाने को सोनी म्‍यूजिक रीजनल ने अपने यूट्यूब पर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ ही ये गाना काफी हिट हो गया है. 1.2 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  'पानीपत' पर नहीं थम रहा विवाद, अब कृति सेनन के इस डायलॉग पर मचा हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 9:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर