निरहुआ का ये एक्शन सीन देखकर शाहरुख-सलमान भूल जाएंगे आप

ड्रामा और रोमांस लेकर आई ये फिल्म एक्शन सीन से भरी थी. वो भी ऐसा एक्शन कि देखकर आप सिंघम-विंघम सब भूल जाएंगे.

News18Hindi
Updated: August 3, 2018, 3:19 PM IST
News18Hindi
Updated: August 3, 2018, 3:19 PM IST
सलमान खान की एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, रेस-3 के स्टंट्स के फैन हैं तो इसका मतलब है कि आपने ये फिल्म नहीं देखी है. इसमें आपको ऐसे स्टंट देखने को मिलेंगे कि आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ये सीन फिल्म भोजपुरी स्टार दिनेश लाल 'निरहुआ' की 'जिगर' में देखने को मिला. प्रेमांशु के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म में 'निरहुआ' के साथ अंजना सिंह, ऋतु सिंह, मनोज टाइगर अहम रोल में थे.

ड्रामा और रोमांस लेकर आई ये फिल्म एक्शन सीन से भरी थी. वो भी ऐसा एक्शन कि देखकर आप सिंघम-विंघम सब भूल जाएंगे. इस सीन में आप देखेंगे कि कुछ गुंडे एक इनोवा कार में निरहुआ की दोस्त को किडनैप कर ले जा रहे होते हैं. घायल निरहुआ को अस्पताल के बाहर एक साइकिल मिलती है और वह उसी पर सवार हो जाते हैं. अपने भाई निरहुआ ने साइकिल पर ऐसा चेज किया कि गाड़ी के भी पसीने छूट गए. निरहुआ साइकिल से पीछा करते हुए गाड़ी की साइड में पहुंचते हैं और हिरोइन को खिड़की से ही बाहर खींच लेते हैं.

पढ़कर यकीन नहीं हो रहा तो खुद ही देख लीजिए ये वीडियो. वैसे निरहुआ केवल साइकिल पर ही नहीं रिक्शे पर भी धमाल मचा चुके हैं. निरहुआ 'रिक्शेवाला' सीरीज की दो फिल्मों में नजर आ चुके हैं और दोनों ही फिल्में काफी हिट हुई थीं. इस सीरीज की पहली फिल्म में निरहुआ के साथ पाखी हेगड़े थीं वहीं निरहुआ रिक्शावाला-2 में आम्रपाली दुबे लीड रोल में थीं.

यह भी पढ़ें:

Big Boss 12 की तैयारी शुरु, सलमान खान के बाद कंटेस्टेंट के नाम हो गए लीक
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर