BJP में शामिल निरहुआ को बैठने को नहीं मिली सीट, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

BJP में शामिल निरहुआ को बैठने को नहीं मिली सीट, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
इंटरनेट पर वायरल हो रही है ये तस्वीर.

इंटरनेट पर जो फोटो वायरल हो रही है उसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय, राजनाथ सिंह के बेटे व बीजेपी विधायक पंकज सिंह समेत अन्य नेता कुर्सी पर बैठे हुए हैं. लेकिन निरहुआ को कुर्सी नहीं मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2019, 11:16 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बीजेपी ज्वाइन कर ली. ये तो सभी जानते हैं. लेकिन पार्टी की सदस्यता लेने के बाद इस कार्यक्रम की तस्वीर पर सोशल मीडिया में जो चर्चा चली वो अब बड़ी खबर बन चुकी है. निरहुआ इस कार्यक्रम के लिए लखनऊ पहुंचे थे. यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी. इस कॉन्फ्रेंस में वहां की अट्रैक्शन और खास मेहमान निरहुआ को ही बैठने को जगह नहीं मिली. ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने लगी. इस पर निरहुआ के फैन्स तो काफी नाराज दिखे. लेकिन सोशल मीडिया की ट्रोल आर्मी ने इसका मजाक बनाना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिखा, यहां बैठने को सीट नहीं मिल रही है और इनको आजमगढ़ से सीट चाहिए...जियो राजा. रजनीश यादव नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, आजमगढ़ से उठने वाले को यहां बैठने की सीट भी नहीं मिली. जियो राजा, पहले ही दिन निहुरा दिए गए. एक सोशल मीडिया यूजर ने तो निरहुआ की तस्वीर पर निशान लगाते हुए उन्हें 'बली का बकरा' ही बता दिया.


बता दें कि इंटरनेट पर जो फोटो वायरल हो रही है उसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय, राजनाथ सिंह के बेटे व बीजेपी विधायक पंकज सिंह समेत अन्य नेता कुर्सी पर बैठे हुए हैं.



 

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज