भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने Mithun Chakraborty का किया 'परिवार' में स्वागत, फोटो में दिखा दोनों का दमदार अंदाज

निरहुआ ने मिथुन को बीजेपी जॉइन करने की दी बधाई

निरहुआ ने मिथुन को बीजेपी जॉइन करने की दी बधाई

जब ये खबर चर्चा में आई कि मिथुन (Mithun Chakraborty) बीजेपी जॉइन कर रहे हैं, तब से लोग उन्हें बधाई देने लगे. उसी दौरान भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने कल एक फोटो पोस्ट कर मिथुन चक्रवर्ती को बधाई दी. इस सेल्फी में निरहुआ मिथुन के साथ नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
बंगाली और हिंदी फिल्मों से पहचान बनाने वाले दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज बीजेपी में शामिल (Mithun Chakraborty Joins BJP) हो गए. कोलकाता में हुई एक रैली के दौरान मिथुन ने बीजेपी का दामन थाम लिया. कल रात बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ कुछ फोटोज पोस्ट कर सनसनी फैला दी थी.

Mithun Chakraborty
कैलाश विजयवर्गीय के साथ मिथुन चक्रवर्ती (फोटो: Twitter/@KailashOnline)


हर कोई ये कयास लगा रहा था कि मिथुन बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. कल ही ये लगभग तय भी हो चुका था की आज मिथुन बीजेपी में शामिल होंगे. लोग मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी से जुड़ने के लिए बधाई भी दे रहे थे. इस बीच भोजपुरी सिनेमा के चर्चित अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ एक फोटो शेयर की है.



Mithun Chakraborty
बीजेपी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती (फोटो: Twitter/@KailashOnline)

जब ये खबर चर्चा में आई कि मिथुन (Mithun Chakraborty) बीजेपी जॉइन कर रहे हैं, तब से लोग उन्हें बधाई देने लगे. उसी दौरान भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता निरहुआ (Nirahua) ने कल एक फोटो पोस्ट कर मिथुन चक्रवर्ती को बधाई दी. इस सेल्फी में निरहुआ मिथुन के साथ नजर आ रहे हैं. निरहुआ ने फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- "बीजेपी परिवार में आपका स्वागत है दादा, लव यू. #bjpindia #bjp4india #bjp4bengal #mithunchakraborty"

Nirahua
(फोटो: Instagram/@dineshlalyadav)


निरहुआ की बात करें तो एक्टर ने साल 2006 से भोजपुरी फिल्मों में एंट्री की थी. निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित अभिनेताओं में शामिल हैं. वो 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें से अधिकतर फिल्में सुपरहिट रही हैं. हाल ही में निरहुआ का वीडियो सॉन्ग 'सो सॉरी 2 - बुरा ना मानो होली है' (Bura Na Maano Holi) रिलीज हुआ था. एक हफ्ते के अंदर इस गाने के 3,658,784 व्यूज हो चुके हैं. इस गाने में निरहुआ अन्य राजनीतिक पार्टियों पर तंज कसते दिख रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज