बीच रिकॉर्डिंग में गाना छोड़ किसे I LOVE YOU कह रहे थे भोजपुरी स्टार निरहुआ?

निरहुआ की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में निरहुआ रिकॉर्डिंग स्टूडियो में नजर आ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: November 15, 2018, 9:08 AM IST
बीच रिकॉर्डिंग में गाना छोड़ किसे I LOVE YOU कह रहे थे भोजपुरी स्टार निरहुआ?
भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ.
News18Hindi
Updated: November 15, 2018, 9:08 AM IST
भोजपुरी स्टार निरहुआ जितनी मस्ती पर्दे पर करते हैं. रियल लाइफ में भी उनती ही मस्ती करते हैं. उनका असल अंदाज कई दफा सोशल मीडिया के जरिए सबके सामने आता है. जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं. इसी वजह से निरहुआ सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर एक्टिव भी रहते हैं ताकि अपने फैन्स से जुड़े रह सकें. इसी कड़ी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है.

इस वीडियो में निरहुआ किसी रिकॉर्डिंग स्टूडियो में नजर आ रहे हैं. बस फिर क्या निरहुआ जहां हों वहां मजाक मस्ती ना हो ये कैसे हो सकता है. वह यहां गाना गाते हुए भी काफी मजे में नजर आ रहे हैं. गाना गाते-गाते बाहर बैठे कंपोजर को झूम ही रहे हैं. वहीं अंदर माइक के आगे खड़े निरहुआ भी मजे में डांस कर रहे हैं. इतना ही नहीं गाने की रिकॉर्डिंग के बीच वह बाहर खड़े लोगों को 'आई लव यू' भी कह रहे हैं. निरहुआ ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये तुम्हारे लिए, मेरे दोस्त और मेरी जान.

निरहुआ की इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. फैन्स इस पर नाइस और सुपरहिट जैसे कमेंट कर रहे हैं. लेकिन कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जो इस वीडियो में निरहुआ की हीरोइन आम्रपाली दुबे को मिस कर रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हिट जोड़ियों में से एक है.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

This is for you my best friend meri jaan 😘😍🙏@manoj_singh_tiger #lagalrahabatasha @aamrapali1101 @imavinashdwivedi @om_jha_music_composer


A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on






यह भी पढ़ें:

YouTube पर काजल राघवानी के इस देवी गीत की धूम, 34 लाख बार देखा गया VIDEO
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर