Home /News /entertainment /

बढ़ती गर्मी के मौसम में गुंजन सिंह का गाना ‘गरमी में माजा मार के जा’ रिलीज, यूजर्स को पसंद आ रहा बोल्ड अंदाज

बढ़ती गर्मी के मौसम में गुंजन सिंह का गाना ‘गरमी में माजा मार के जा’ रिलीज, यूजर्स को पसंद आ रहा बोल्ड अंदाज

यूजर्स को पसंद आ रहा बोल्ड अंदाज

यूजर्स को पसंद आ रहा बोल्ड अंदाज

हाल ही में गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का एक भोजपुरी विवाह गीत (Bhojpuri Vivah Geet) 'खबर गेलै कलकतवा हो दूल्हा' (Khabar Gelai Kalkatwa Ho Dulha) रिलीज होते ही था गया था. अब उनका नया गाना ‘गरमी में माजा मार के जा’ (Garmi Me Maja Maar Ke Ja) भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सॉन्ग वेव म्यूजिक भोजपुरी (Wave Music – Bhojpuri) यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज हुआ है और तेजी से वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...
    Gunjan​ Singh | VIdeo​ - गरमी में माजा मार के जा | Bhojpuri Songs | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के जाने-माने सिंगर गुंजन सिंह (Bhojpuri Singer Gunjan Singh) आजकल भोजपुरिया दर्शकों के चहेते बने हुए हैं. गुंजन सिंह के गाने यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा रहे हैं. यही कारण है कि सिंगर की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है और उनके गानों (Gunjan Singh Songs) पर व्यूज की संख्या भी काफी बढ़ रही है. उनको पसंद करने वालों का प्यार इससे पता चल रहा है कि उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं.





    हाल ही में गुंजन सिंह का एक भोजपुरी विवाह गीत (Bhojpuri Vivah Geet) 'खबर गेलै कलकतवा हो दूल्हा' (Khabar Gelai Kalkatwa Ho Dulha) रिलीज हुआ और हिट हुआ. अब उनका नया गाना ‘गरमी में माजा मार के जा’ (Garmi Me Maja Maar Ke Ja) मार्केट में आ गया है और खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और व्यूज का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है.

    इससे पहले कई गानों के साथ सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की सीख देने के लिए भी एक गाना रिलीज किया था. इस गाने 'बढ़ाता करोनमा ऐ सोनमा' (Badhata Karonma A Sonma) में गुंजन सिंह लोगों को कोरोना (Covid-19) से जंग लड़ने की हिम्मत दे रहे थे और साथ में भरपूर मनोरंजन भी कर रहे थे. कोरोना काल (Corona) में उनका ये गाना लगातार यूट्यूब पर सुना जा रहा है. कुल मिलाकर गुंजन सिंह ने हर तरह के दर्शकों को अपना फैन बना लिया है.
    undefined

    Tags: Bhojpuri gaana, Gunjan Singh, Youtube

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर