'पावरी' ट्रेंड के बीच भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह का सॉन्ग 'Party Ho Rahi Hai' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

गुंजन सिंह का पार्टी हो रही गाना रिलीज

गुंजन सिंह का पार्टी हो रही गाना रिलीज

'तुहार अखियों के काजल' फेम गुंजन सिंह का नया सॉन्ग 'पार्टी हो रही है' (Party Ho Rahi Hai) को GMJ - Global Music Junction - Bhojpuri की ओर से 1 मार्च 2021 को रिलीज किया गया है. गाने को चंद घंटों में 489,608 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

  • Share this:
इन दिनों इंटरनेट पर पावरी (Pawri) शब्द काफी ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि सोशल मीडिया पर हर तरफ 'पावरी हो रही है'. पावरी पर अब पुलिस वाले भी वीडियो बनाने लगे हैं. इसी बीच भोजपुरी एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) अपना नया गाना लेकर आए हैं. हालांकि, उनके गाने के बोल पावरी नहीं बल्कि 'पार्टी हो रही है' (Party Ho Rahi Hai) है. रिलीज होते ही गुंजन के गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. डीजे बीट्स वाले इस सॉन्ग को पार्टी लवर्स खूब पसंद कर रहे हैं. सिंगर ने गाने को रैप की तर्ज पर हिंदी में गाया है.

'तुहार अखियों के काजल' फेम गुंजन सिंह का नया सॉन्ग 'पार्टी हो रही है' (Party Ho Rahi Hai) को GMJ - Global Music Junction - Bhojpuri की ओर से 1 मार्च 2021 को रिलीज किया गया है. गाने को चंद घंटों में 489,608 लाख व्यूज मिल चुके हैं. गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर रौशन सिंह हैं. 'पार्टी हो रही है' गाने को राजकुमार सिंह ने प्रोड्यूस किया. पार्टी हो रही के वीडियो में गुंजन सिंह 4 से 5 गर्ल्स के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में गुंजन हाथ में शराब की बोतल थामे दिख रहे हैं.

Youtube Video





फिलहाल गुंजन होली के गाने की धुनों में बिजी है लेकिन उन्होंने पावरी के ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए ये गाना बनाया है. पार्टी हो रही है से पहले गुंजन का होली सॉन्ग दे दे चुम्मा है भी रिलाज हुआ था जो खूब वायरल हो रहा है. होली में दे दे चुम्मा गाने को गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं. इस गाने के ओरिजनल कंपोजर लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल हैं. इस गाने पर दोनों जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज