भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता के सवाल पर खेसारी लाल यादव ने दिया करारा जवाब

भोजपुरी फिल्मों में अक्सर अश्लीलता की शिकायत की जाती है. गानों के लिरिक्स और तड़कते-भड़कते कॉस्ट्यूम की वजह से बाहरी दर्शकों के मन में इन फिल्मों की एक इमेज सी बन गई है. इस पर खेसारी ने जवाब दिया है.

News18Hindi
Updated: November 15, 2018, 2:06 PM IST
News18Hindi
Updated: November 15, 2018, 2:06 PM IST
भोजपुरी फिल्मों में अक्सर अश्लीलता की शिकायत की जाती है. गानों के लिरिक्स और तड़कते-भड़कते कॉस्ट्यूम की वजह से बाहरी दर्शकों के मन में इन फिल्मों की एक इमेज सी बन गई है. इस बारे में जब भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा, भोजपुरी में अश्लील बोला जाते हैं असल में होता नहीं है. लेकिन हिंदी में बोला नहीं जाता, होता है. हमारी भाषा में कुछ ना कुछ छिपा होता है. शायद इसलिए लोगों को कुछ अश्लील लग जाता है.

उन्होंने कहा, दिमाग चश्मे की तरह है. मेरे साथ चलने वाली लड़की मेरी बीवी भी या मेरी गर्लफ्रेंड भी हो सकती है. लेकिन देखने वाले इसे किस तरह से लेते हैं ये उन पर निर्भर करता है. मार्केट में बहुत सारी चीजें हैं. आप किस पर फोकस करते हैं ये आप पर निर्भर करता है. दुनिया में चलने वाले लोग गलत नहीं होते हैं. हमारी सोच गलत होती है जो हम गलत सोच लेते हैं.

फिल्मों में अश्लीलता पर निरहुआ भी साफ राय रखते हैं. उनका कहना है कि पहले बाहर से लोग आकर भोजपुरी फिल्में बनाते थे. जो जिस तरह का कंटेंट चाहता था वैसी ही फिल्में बनती थीं. लेकिन आज भोजपुरी इंडस्ट्री स्थापित हो चुकी है. कई प्रोड्यूसर्स हैं. लोगों के पास पैसे हैं तो वह अच्छी फिल्में बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

YouTube पर काजल राघवानी के इस देवी गीत की धूम, 34 लाख बार देखा गया VIDEO
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर