दर्शकों पर जादू बिखेरने के लिए तैयार भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, पूरी की ‘राजा की आयेगी बारात’ की शूटिंग!

खेसारी लाल यादव ने अपनी फिल्म ‘राजा की आयेगी बारात’ की शूटिंग पूरी कर ली है

खेसारी लाल यादव ने अपनी फिल्म ‘राजा की आयेगी बारात’ की शूटिंग पूरी कर ली है

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी नई फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ (Raja Ki Aayegi Barat) लेकर जल्द आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्‍म की पूरी शूटिंग लखनऊ में हुई है. इस फिल्म के निर्देशक भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर लाल बाबू पंडित (Lal Babu Pandit) हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 5:11 PM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस महामारी ने सिनेमा जगत को काफी नुकसान पहुंचाया था. एक ओर जहां फिल्में शूट नहीं हो पा रही थीं वहीं दर्शकों को भी मनोरंजन का डोज नहीं मिल पा रहा था. मगर कोरोना के कुछ हद तक काबू में आ जाने के बाद स्थिति कुछ सुधरी है. इसी बीच भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर से जलवा बिखरने के लिए सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) तैयार हो चुके हैं.

दरअसल खेसारी लाल यादव अपनी नई फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ (Raja Ki Aayegi Barat) लेकर जल्द आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्‍म की पूरी शूटिंग लखनऊ में हुई है. इस फिल्म के निर्देशक भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर लाल बाबू पंडित (Lal Babu Pandit) हैं. निर्देशक लाल बाबू पंडित ने बताया कि फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ एक अलग तरह की सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है.

Khesari Lal Yadav

उन्होंने बताया कि अब तक जितनी भी फिल्‍में उन्होंने खेसारी लाल यादव को लेकर बनाई हैं, उन सब से यह फिल्‍म काफी अलग है. निर्देशक लाल बाबू ने कहा कि फिल्म को बनाने में कोरोना महामारी की वजह से कुछ देरी हुई नहीं तो ये फिल्‍म और पहले तैयार हो जाती. लाल बाबू ने कहा- "हमने फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब फिल्म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है. जल्‍द ही हम फिल्‍म के बारे में और भी जानकारी साझा करेंगे. फिल्‍म का कथानाक और संवाद लोगों को समाज में होने वाली घटनाओं से जोड़ेगा. अभी हम बस इतना कह सकते हैं कि हमने एक बेहतरीन फिल्‍म बना ली है बस अब ये देखना है कि दर्शकों ये फिल्‍म कितनी पसंद आती है.
Khesari Lal Yadav

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ में गीत-संगीत श्‍याम आजाद के हैं. इस फिल्म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं. फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं.

गौरतलब है कि फिल्म 'राजा की आएगी बारात' में खेसारीलाल यादव के साथ सुदीक्षा झा, संजुक्ता राय, अमित शुक्ला, दिलीप सिन्हा, अनूप अरोड़ा, संजय वर्मा, वीना पांडेय, मनोज कुमार, सी पी भट्ट और संजय पांडेय नजर आएंगे. म्यूजिक ओम झा का है जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और श्याम देहाती के हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज