लाइव टीवी

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा के साथ 'सुहाग रात' के सीन में दिखे खेसारी लाल यादव!

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 6:50 PM IST
भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा के साथ 'सुहाग रात' के सीन में दिखे खेसारी लाल यादव!
फिल्म 'एक साजिश जाल' के एक सीन में खेसारी यादव व शुभी

Trailer Out: प्रेम और पैसे के बीच की लाइन पर बनी है खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ का ट्रेलर आ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 6:50 PM IST
  • Share this:
पटना. भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) एवं पूजा गांगुली स्‍टारर रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट (निशांत उज्‍जवल) और बुल्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ का ट्रेलर आउट होते वायरल हो गया है. फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 म्‍यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को 19 घंटों में 767,242 बार देखा गया है, जो एक रिकॉर्ड है. फिल्‍म के ट्रेलर के अनुसार, फिल्‍म की कहानी प्रेम और पैसे के बीच की लाइन पर आधारित है.

इसमें खेसारीलाल यादव को नवोदित अभिनेत्री पूजा गांगुली से प्रेम हो जाता है. लेकिन पैसे का जोर ऐसे चलता है कि पूजा, खेसारी को छोड़ने को मजबूरी हो जाती है. ऐसे वक्‍त में खेसारी के पास शुभी शर्मा की इंट्री होती है, लेकिन एक सच्‍चे प्रेमी की तरह खेसारी, पूजा और उसके प्रेमी को मिलवाने की ठान लेता है.

kheasri yadav 3
जाल का पोस्टर


फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स उत्‍सकुता करने वाला है. फिल्‍म में कई ऐसी चीजें हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ सकती है. एक्‍शन, इमोशन, गाने और संवाद फिल्‍म की खूबसूरती है. ट्रेलर देखकर यही लगाता है.

यहां देखिए खेसारी की अगली फिल्म 'एक साजिश जाल' का पूरा ट्रेलर



ट्रेलर में फिल्‍म के सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं में शानदान नजर आ रहे हैं. फिल्‍म के प्रोड्यूसर बाबू त्‍यागी व संजय अग्रवाल, सह - निर्माता मनीष चतुर्वेदी और निर्देशक एम आई राज हैं. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, पूजा गांगुली और शुभी शर्मा के साथ मनीष चतुर्वेदी, अयाज खान, शमीम खान, दीपक सिन्‍हा, महेश आर्चाय, धामा वर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं.
kheasri yadav 4
खेसारी लाल यादव की फिल्म जाल का का एक सीन.


फिल्म में काजल यादव का एक धमाकेदार आइटम सौंग भी है. फिल्‍म की कहानी मनोज कुशवाहा और संगीत मधुकर आनंद का है. फाइट इकबाल हुसैन का है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. गीत आजाद सिंह और प्‍यारेलाल यादव का है. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता और रामदेवन हैं.

यह भी पढ़ेंः देबोलीना को इस 'दर्द' ने दिलाया Big Boss से ब्रेक, फैन्स हुए निराश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 6:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर