लाइव टीवी

नए साल की शुरुआत करें खेसारी लाल के HIT देवी गीत के साथ

News18Hindi
Updated: January 1, 2019, 4:56 AM IST
नए साल की शुरुआत करें खेसारी लाल के HIT देवी गीत के साथ
खेसारी लाल यादव

देवी मां का ये गीत न सिर्फ भोजपुरी, बल्कि हिंदी भाषी लोगों के बीच भी काफी पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 1, 2019, 4:56 AM IST
  • Share this:
साल की शुरुआत हो चुकी है. इस मौके पर अगर सबसे पहले आपको अपने फेवरेट स्टार की आवाज में एक भक्ति गीत सुनने को मिल जाए तो इससे ज्यादा और क्या चाहिए? अगर आपके विचार भी कुछ ऐसे ही हैं तो चिंता कि बात की? हम जो हैं. हम इस खास मौके लिए लेकर आए हैं खेसारी लाल यादव का एक हिट देवी गीत जिसे पिछले साल यानी 2018 में फैन्स का भरपूर प्यार मिला. इस गाने को यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं.

खेसारी लाल यादव का गाया हुआ भक्ति गीत 'सुन सैय्यां हो' ने यूट्यूब पर काफी धमाल मचाया है. खेसारी के इस भोजपुरी भजन को यूट्यूब को फैन्स ने काफी पसंद किया. देवी मां का ये गीत न सिर्फ भोजपुरी, बल्कि हिंदी भाषी लोगों के बीच भी काफी पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल यादव ने कई देवी गीत, भजन, कांवर गीत गाएं हैं. जिन्हें यूट्यूब पर लाखों बाद देखा गया है. किसी भी तीज त्योहार पर गाए गए खेसारी के गाने बिहारी और यूपी में काफी लोकप्रिय हैं.

BIGG BOSS 12 के फिनाले पर सलमान से हो गई बड़ी गलती, आपको पता चली क्या?



अपने शानदार देवी गीतों के अलावा खेसारी अपनी फिल्मों को लेकर भी फैन्स के बीच खासे पॉपुलर हैं. अब वह नए साल का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. इस साल उनकी फिल्म 'नागदेव' पर सबकी निगाहें टिकी हैं.

ये भी पढ़े: अमेरिका या लंदन नहीं न्यू ईयर की पार्टी यहां करने वाले हैं खेसारी लाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2019, 4:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...