खेसारी की प्रेमिका करने लगी किसी और से शादी, बारात में 'DJ लगाके गरियाने' पहुंचा भोजपुरी सुपरस्टार

रिलीज होने के कुछ ही घंटे के अंदर खेसारी लाल यादव के गाने 'DJ लगाके गरियाब' को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

रिलीज होने के कुछ ही घंटे के अंदर खेसारी लाल यादव के गाने 'DJ लगाके गरियाब' को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना 'DJ लगाके गरियाब' (DJ Lagake Gariyaib) रिलीज के कुछ ही घंटों में ट्रेंडिंग (Trending) लिस्ट में आ गया. इस गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज (Views) मिल चुके हैं. खुशबू तिवारी (Khushbu Tiwari) के साथ खेसारी के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:

भोजपुर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने और उनका अंदाज लोगों को काफी भाता है. उनका नया गाना 'DJ लगाके गरियाब' (DJ Lagake Gariyaib) रिलीज के कुछ ही घंटे में सुर्ख़ियों में आ गया. इस गाने को म्यूजिक कंपनी टिप्स भोजपुरी (Tips Bhojpuri) ने रिलीज किया है. गाने को अपनी सुरीली आवाज से सजाया है खुद खेसारी लाल और खुशबू तिवारी ने. इस गाने को भोजपुरी दर्शक और खेसारी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

चूंकि, इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है, ऐसे में कई भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं, जिनका थीम शादी-ब्याह के आसपास रखा गया है. खेसारी लाल यादव का ये नया गाना भी शादी से ही जुड़ा है. इस गाने में खेसारी की प्रेमिका की शादी किसी और से होने जा रही है. प्रेमिका की शादी में खेसारी भी पहुंच गए हैं और वहां उसे धमकी दे रहे हैं कि अगर ये शादी हुई तो वो डीजे लगा कर उसे गालियां देंगे. 'DJ लगाके गरियाब' गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ये लोगों की जुबान पर चढ़ गया है.

Youtube Video

खेसारीलाल यादव इसे ऑडियंस का प्यार और आशीर्वाद मानते हैं और कहते हैं कि 'DJ लगाके गरियाइब सनम' भोजपुरी समाज के लोगों को समर्पित है. इस गाने को आप सभी और प्यार दीजिए. दुलार दीजिए और अपने दोस्त - भाईयों के बीच शेयर करिए. आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव के गाने 'DJ लगाके गरियाइब सनम' का लिरिक्स यादव राज का है और म्यूजिक आर्य शर्मा व पी आर ओ रंजन सर्वेश का है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज