भोजपुरी स्टार खेसारी रह गए पीछे, निरहुआ ने जीता ये अवॉर्ड

22 दिसंबर को मुंबई में 'भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2018' हुए थे. सितारों से भरी इस शाम में निरहुआ को एक खास सम्मान मिला.

News18Hindi
Updated: December 24, 2018, 1:49 PM IST
भोजपुरी स्टार खेसारी रह गए पीछे, निरहुआ ने जीता ये अवॉर्ड
ये तस्वीर निरहुआ के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.
News18Hindi
Updated: December 24, 2018, 1:49 PM IST
दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी सिनेमा जगत के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. फैन्स के बीच उनकी पॉपुलैरिटी ऐसी है कि उनके गाने और फिल्में रातों-रात वायरल हो जाती हैं. ऑडियंस के इसी प्यार की वजह से निरहुआ को एक बड़ा अवॉर्ड मिला है. 22 दिसंबर को मुंबई में 'भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2018' हुए थे. सितारों से भरी इस शाम में निरहुआ को एक खास सम्मान मिला.

सम्मान ये कि निरहुआ को साल 2018 का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला. ये अवॉर्ड पाकर निरहुआ काफी खुश नजर आए. उन्होंने अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर जाहिर की. निरहुआ ने एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में निरहुआ हाथ में अवॉर्ड लिए नजर आ रहे हैं. उनकी इस जीत पर फैन्स अलग-अलग कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. अब सभी को निरहुआ की आने वाली फिल्मों का इंतजार है.

निरहुआ के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इनमें जय वीरू, निरहुआ चलल लंदन, वीर योद्धा महाबली, निरहुआ चलल अमेरिका, निरहुआ चलल ससुराल 3 जैसी फिल्में शामिल हैं. साल 2018 की निरहुआ की आखिरी रिलीज की बात करें तो वह 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' रही. ये फिल्म छठ पूजा के मौके पर रिलीज हुई थी.






 

Loading...




View this post on Instagram




 

Thanks bhojpuri Jahaan 🙏🙏🙏🙏🙏for #bestactor #bestfilm#bestdirector#bestdebutantfemale#bestactormale2018#bhojpurifilmawards #nirahuahindustani2 @aamrapali1101 @sanchita_banerjee23 @manjulthakurthakur @raahul_khan @dineshlalyadav


A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on






यह भी पढ़ें:

YouTube पर हिट हुआ काजल राघवानी और खेसारी लाल का DANCE, 47 लाख लोगों ने देखा VIDEO
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...