छठ पूजा पर पवन सिंह ने बताई छठी मैया की महिमा

पवन सिंह ने छठ के कई गीत गाए हैं जो कि काफी लोकप्रिय हैं.

News18Hindi
Updated: November 11, 2018, 8:00 AM IST
छठ पूजा पर पवन सिंह ने बताई छठी मैया की महिमा
पवन सिंह
News18Hindi
Updated: November 11, 2018, 8:00 AM IST
महापर्व छठ पूजा के दौरान भोजपुरी गानों की बड़ी धूम रहती है. इस पर्व के हर मौके को देखते हुए गाने बने हैं. जैसे की सूर्य देव को अर्घ्य देने के समय या खरना प्रसाद के लिए . ये पर्व भोजपुरी के गानों के बिना अधुरा लगता है हर तरफ छठ के गीत व्रत से पहले ही बजने शुरू हो जाते है. छठ के गीत केवल बिहार ही नहीं उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड, पश्चिम बंगाल और नेपाल तक में लोकप्रिय हैं.

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने भी छठ के कई गीत गाए हैं जो कि काफी लोकप्रिय हैं. इस बार भी  पवन सिंह के छठ गीत अभी से बजने शुरू हो गए हैं. छठ पूजा के दौरान भोजपुरी स्टार पवन सिंह के छठ गानों की धुन सुनाई देती है.



छठ पर ही गाया गया पवन सिंह का गाना 'छठी माई के घटवा' भक्तों के बीच काफी लोकप्रिय है. इस गीत में पवन सिंह ने छठ मैया की महिमा को गाया है. पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं . अपने चाहने वालों के लिए वो फिल्मों से समय निकाल कर भजन, कांवर गीत और म्यूजिक वीडियो व ऑडियो लेकर आते रहते हैं. इसके अलावा वो स्टेज शो और म्यूजिक एलबम भी करते रहते है.अभिनय के अलावा पवन सिंह अपने गानों के लिए भी जाने जाते हैं.पवन के गाए भोजपुरी देवी गीत भी काफी लोकप्रिय हैं.

ये भी पढे: शादी के लिए इटली रवाना हुए रणवीर सिंह‍-दीपिका पादुकोण
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर