अब Bollywood में धमाल मचाएंगे Bhojpuri स्टार Pawan Singh, Meet Brothers के साथ जमाएंगे जोड़ी

मीत ब्रदर्स के साथ अब पावर स्टार पवन सिंह बॉलीवुड में धमाल करेंगे

मीत ब्रदर्स के साथ अब पावर स्टार पवन सिंह बॉलीवुड में धमाल करेंगे

भोजपुरी के स्टार (Bhojpuri SuperStar) पवन सिंह (Pawan Singh) अब अपने कदम बॉलीवुड (Bollywood) में ज़माने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने मीत ब्रदर्स (Meet Brothers) के साथ काम करने का फैसला किया है. पवन सिंह और मीत ब्रदर्स के बीच होने वाले इस प्रोजेक्ट की लगभग सारी तैयारी हो गई है.

  • Share this:

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) का सबसे ज्यादा लिया जाने वाला नाम पवन सिंह अब बॉलीवुड में पैर जमाने के फिराक में हैं. कुछ समय पहले बॉलीवुड के सलीम सुलेमान (Salim Sulaiman) के साथ दमदार एंट्री के बाद अब उन्होंने मीत ब्रदर्स के साथ जोड़ी बनाई है. मीत ब्रदर्स ने बॉलीवुड में कई मशहूर गाने जैसे चीटिया कलाइयां (Chittiyan Kalaiyan), छमछम (Chamcham) जैसे गाने गाए हैं.

बताया जा रहा है कि इस प्रॉजेक्ट की लगभग सारी तैयारी हो चुकी है. गाने की कम्पोज़िंग और शूट मुंबई (Mumbai) में होगी. इस वजह से अब बस लॉकडाउन (Lockdown) हटने का इन्तजार किया जा रहा है. खबर है कि इस गाने में पवन सिंह के साथ मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा.

कोरोना काल में पवन सिंह ने अपने घर बिहार के आरा में रहने का फैसला किया था. यहां रहते हुए उन्होंने घर में म्यूजिक वीडियो बनवा लिया था. यहीं उन्होंने कई गानों की रिकॉर्डिंग की. कोरोना में अपने फैंस के लिए पवन सिंह ने ये स्टूडियो बनवाया था ताकि उन्हें नए गाने के लिए वेट ना करना पड़े.

अब लॉकडाउन के बाद पवन सिंह मुंबई जाएंगे, जहां मीत ब्रदर्स के साथ उनके गाने की शूटिंग की जाएगी. वहीं सलीम सुलेमान ने भी पवन सिंह के साथ दूसरे गाने की तैयारी कर ली है. जब पवन सिंह मुंबई जाएंगे तब सलीम सुलेमान भी अपने गाने की शूटिंग शुरू कर देंगे.
दूसरी तरफ बॉलीवुड सिंगर पायल देव के साथ भी पवन सिंह का एक पंजाबी गाना जल्द आने वाला है. पायल देव ने पवन सिंह के साथ इससे पहले सलीम सुलेमान के होली सॉन्ग 'बबुनी तेरे रंग' में काम किया है. इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया. यह गाना उस समय ट्रेंड भी कर रहा था.

अब पवन सिंह मीत ब्रदर्स के लिए गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे. इसके लिए लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार करना पड़ेगा क्यूंकि तभी पवन सिंह मुंबई जाएंगे. फिलहाल पवन सिंह का हालिया रिलीज एलबम मोहब्बत बेचाता अब बाजार में और मीठा मीठा बाथे रे कमरिया 2 भी धूम मचा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज