भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना 'Kala Odhani' हुआ रिलीज, मिले इतने VIEWS

प्रमोद प्रेमी यादव ने लॉन्ग किया नया गाना

प्रमोद प्रेमी यादव ने लॉन्ग किया नया गाना

Bhojpuri Song 2021: पढ़तानी नौवा में, गरमी में मैदा फायदा करी' और 'लभर के लईका हो गईल' के बाद अब भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी (Pramod Presmi Yadav) का नया गाना 'काला ओढ़नी' (Kala Odhani) रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 8:17 AM IST
  • Share this:
PRAMOD PREMI | Kala Odhani - काला ओढ़नी | Superhit Bhojpuri Song 2021: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Presmi Yadav) हाल के दिनों में अपने गानों के जरिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. पढ़तानी नौवा में फेम सिंगर का हाल ही में धमाकेदार नया गीत 'काला ओढ़नी' (Kala Odhani) रिलीज हुआ है. गाना को SRK MUSIC ने अपने आधिकारिक यूट्यूब (Youtube) चैनल पर 11 अप्रैल 2021 को रिलीज किया है. फिलहाल प्रेमी का ऑडियो सॉन्ग (Aduio Song) रिलीज हुआ है लेकिन जल्द ही इसका वीडियो भी जारी किया किया जाएगा. 'काला ओढ़नी' (Kala Odhani) का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है जबकि इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं.

'काला ओढ़नी' (Kala Odhani) रिलीज होने के कुछ ही घंटों में प्रेमी के ऑडियो सॉन्ग 2 लाख से ज्यादा यूजर्स सुन चुके हैं. दिलचस्प बात ये है जब गाने का ऑडियो इतना पसंद किया जा रहा है तो यकीनन इसके वीडियो को भी दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिलने वाला है. मालूम हो कि यूपी, बिहार में शादी बियाह और लगन का सीजन अब एकदम करीब हैय ऐसे माहौल में प्रमोद प्रेमी यादव अपने प्रशंसकों और भोजपुरी दर्शकों के लिए यह शानदार गीत लेकर आए हैं.

Youtube Video


प्रमोद प्रेमी ने इस गीत को अपने अलग अंदाज में गाया है. प्रमोद प्रेमी ने उनके गाने को सुनने वालों का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा है कि मेरे गीत "काला ओढ़नी" को जितना अच्छा रेस्पांस मिल रहा है मैं उसके लिये दिल से अपने तमाम प्रशंसकों और भोजपुरी दर्शकों का आभारी हूं. वहीं दूसरी ओर उनका म्यूजिक अल्बम पढ़तानी नौवा में, गरमी में मैदा फायदा करी' और 'लभर के लईका हो गईल' जैसे गाने भी खूब सुने जा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज