यंग स्टार प्रमोद प्रेमी यादव का गाना ‘पिया अईले ना’ रिलीज, मिल रहा बेहतरीन रिस्पॉन्स, देखिए Video

यंग स्टार प्रमोद प्रेमी यादव का गाना ‘पिया अईले ना’ रिलीज

यंग स्टार प्रमोद प्रेमी यादव का गाना ‘पिया अईले ना’ रिलीज

हिट गाने ‘साड़ी सरकावातानी’ के बाद यंग स्टार प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया गाना ‘पिया अईले ना’( Piya Aile Na) भी उनके फैंस को पसंद आ रहा है. गाना रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) पर तेजी से व्यूज बढ़ा रहा है. गाने को प्रमोद प्रेमी ने ही गाया है और म्यूजिक बनाया है आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने. गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के यंग स्टार प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया गाना ‘पिया अईले ना’( Piya Aile Na) रिलीज होते ही यबट्यूब (Youtube) पर धमाल कर रहा है. वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Speed Records Bhojpuri) पर रिलीज किया है.  इस सुपरहिट गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने बनाया है और इसके लिरिक्स लिखे हैं विकास वैभव (Vikash Baibhav) ने, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

Youtube Video


प्रमोद प्रेमी के इस खास गाने को दर्शकों का दिल खोल कर प्यार मिल रहा है. सभी का कहना है कि प्रमोद प्रेमी ने इसे अपने खास अंदाज में गाया है. प्रमोद प्रेमी पहले भी अपने गानों को मिल रहे प्यार पर अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा कर चुके हैं. वो हमेशा अपने तमाम प्रशंसकों और भोजपुरी दर्शकों का आभार व्यक्त करते रहें हैं.

इससे पहले प्रमोद प्रेमी का शादी स्पेशल गाना ‘लभर के लईका हो गईल’ को भी रिलीज होते ही बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था. ब्याह के मौसम में इस गाने को बार बार सुना जा रहा था और अभी भी इसके व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. पहले इस गाने का सिर्फ ऑडियो आया था, उसे भी मिलियन में व्यूज मिले थे और बाद में इसके वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा था. प्रमोद प्रेमी के गानों का स्टाइल दररेशकों को पसंद आता है. यही कारण है कि उनके हर गाने देखते ही देखते को लाखों व्यूज मिल जाते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज