श्याम देहाती की मौत पर फूट-फूटकर रोए थे खेसारी लाल यादव, पढ़िए अब राकेश मिश्रा ने उनके बारे में क्या कहा?

राकेश मिश्रा ने खेसारीलाल यादव के रोते हुए वीडियो को लेकर दी प्रतिक्रिया

राकेश मिश्रा ने खेसारीलाल यादव के रोते हुए वीडियो को लेकर दी प्रतिक्रिया

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में एक से एक हिट गाने देने वाले गीतकार श्याम देहाती (Shyam dehati) का हाल ही में निधन हो गया था. श्याम का जाना पूरी इंडस्ट्री के लिए सदमा है. श्याम देहाती और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के काफी करीबी रिश्ते थे. इसी कारण खेसारी ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे. उनके वीडियो (Video) को लेकर अब वायरल स्टार राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) ने भी एक पोस्ट डाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 11:49 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी के मशहूर गीतकार श्याम देहाती (Shyam dehati) का 19 अप्रैल को निधन (Death) हो गया था. उससे दो दिन पहले ही वो कोरोना संक्रमित हुए थे. हालांकि बाद में उनकी कोरोना (Corona) की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, जिसके बाद उनकी मौत को लेकर कई सवाल भी खड़े हुए थे. इसी के चलते भोजपुरी के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने वीडियो शेयर कर श्याम देहाती के निधन पर शोक जाहिर किया था, जिसमें वो बिलख बिलखकर रोते दिखाई दिए थे. खेसारी लाल ने बताया था कि उन्होंने श्याम देहाती को बचाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन वो उन्हें बचा नहीं पाए. खेसारी ने आगे कहा था कि अब जब वो नहीं हैं तो वो उनके परिवार की हरसंभव मदद करेंगे. उनका ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.



खेसारीलाल यादव की इस भावनात्मक वीडियो (Video) के सपोर्ट में अब वायरल स्टार राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) आ गए हैं. राकेश मिश्रा ने अपने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कहा है कि ‘मैं खेसारीलाल जी की भावनाओं की कद्र करता हूं. हर कलाकार भावनात्मक होता है और खासकर उनके लिए जिसके साथ सीधा जुड़ा होता है, उनके लिए भावनाएं बेहद खास होती है. श्याम देहाती से उनका गहरा जुड़ाव था’. राकेश मिश्रा ने श्याम देहाती के निधन को अपूरणीय क्षति बताया और कहा कि ‘श्याम देहाती ने भोजपुरी वर्ल्ड के लिए जो किया वो एक नजीर है. उनकी कमी हमेशा खलेगी. वो बेहद प्रतिभाशाली थे. मैं उनका दिल से सम्मान करता हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांती दे और उन्हें अपने चरणों में जगह दे’.

राकेश मिश्रा ने खेसारीलाल यादव के रोते हुए वीडियो को लेकर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि श्याम देहाती के निधन से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) सदमें में थी. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कई लोगों को अपनी चपेट में लिया है. बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक कई कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं. श्याम देहाती और खेसारी लाल यादव के काफी करीबी रिश्ते थे. इसी कारण खेसारी ने वीडियो शेयर किया तो वो अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज