शादी की 25वीं सालगिरह मनाने बैंकॉक पहुंचे भोजपुरी स्टार रवि किशन

रवि किशन ने कहा कि दुनिया को लगता है कि सिनेमा वाले लोगों की मैरिज लाइफ ठीक नहीं होती है. यह बात गलत है.

News18Hindi
Updated: December 11, 2018, 3:02 PM IST
शादी की 25वीं सालगिरह मनाने बैंकॉक पहुंचे भोजपुरी स्टार रवि किशन
ये तस्वीर रवि किशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.
News18Hindi
Updated: December 11, 2018, 3:02 PM IST
सुपर स्‍टार रवि किशन अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मनाने के लिए बैंकॉक पहुंचे हुए थे. रवि किशन के लिए ये दिन और भी ज्यादा खास इसलिए होता है क्योंकि इसी दिन उनके बेटे सक्षम का बर्थडे भी होता है. इस डबल सेलिब्रेशन को लेकर वे काफी उत्‍साहित हैं. इस डबल सेलिब्रेशन के लिए उन्‍हें बधाई देने वालों का सिलसिला जारी है. लोग उन्‍हें फोन और मैसेज भेज कर बधाई दे रहे हैं.

रवि किशन ने बधाई के लिए सभी का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि मेरे जिंदगी में मेरी धर्मपत्‍नी प्रीति शुक्‍ला ने हर सुख दुख में साथ निभाया. वे एक बेहतर पत्‍नी हैं, जिनके साथ मैंने वैवाहिक जीवन की इतनी खूबसूरत जर्नी को पूरा कर पाया. मैं उनका भी आभार व्‍यक्‍त करता हूं. मेरे घर में वे नारी शक्ति की साक्षात उदाहरण हैं.

रवि किशन ने कहा कि दुनिया को लगता है कि सिनेमा वाले लोगों की मैरिज लाइफ ठीक नहीं होती है. यह बात गलत है. सिनेमा के लोग मैरिड लाइफ में भी भरोसा करते हैं और जो मैरिज को संभाल कर चला, वह आज सफल और पीसफुल लाइफ जी रहा है. उन्होंने कहा कि शादी के बाद ऐसा नहीं होना चाहिए कि पत्नी सिर्फ आपकी सुने. उसकी बात को भी आपको सुनना पड़ेगा. ऐसा नहीं करने से ही रिश्ते टूटते हैं. अपने काम में आप कितना भी बिजी हो, लेकिन आपको वाइफ, बच्चे, माता और पिता के लिए समय देना जरूरी होता है.

बता दें कि रवि किशन की वाइफ घंर संभालती हैं. रवि किशन के चार बच्चे हैं. रवि किशन भोजपुरी फिल्म समेत हिन्दी और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इनकी फिल्म 'सनकी दरोगा' कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी, जो महिला सशक्तिकरण पर बेस्‍ड थी और इसे खूब सराहा गया. पते की बात ये है कि इस फिल्म को रवि किशन ने अपने होम प्रोडक्‍शन में पत्नी प्रीति शुक्‍ला के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था.

यह भी पढ़ें:

OMG! Election Results के बीच पवन सिंह और अक्षरा का धमाका, सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ ये VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2018, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...