'गोल्डन गर्ल' सोनालिका प्रसाद और रवि यादव की बनी जोड़ी, SFC प्रोडक्शन के एल्बम में आ रहे हैं गदर मचाने!

sonalika prasad and ravi yadav

sonalika prasad and ravi yadav

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की 'गोल्डन गर्ल' एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद (Sonlika Prasad) और रवि यादव (Ravi Yadav) पहली बार साथ दिखाई देंगे. SFC प्रोडक्शन ने इस जोड़ी को एक एल्बम के लिए साइन किया है. एल्बम की जल्द ही लखनऊ (Lucknow) में शूटिंग शुरू होनी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 6:21 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की 'गोल्डन गर्ल' एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद (Sonlika Prasad) पहली बार अभिनेता रवि यादव (Ravi Yadav) के साथ नजर आने वाली हैं. दोनों जल्द ही एक एल्बम में दिखाई देंगे. SFC प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाले एल्बम में इन दोनों को कास्ट किया गया है, जिसकी शूटिंग लखनऊ (Lucknow) में होनी है. इसके प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं और डायरेक्ट करेंगे अरुण राय. इस प्रॉजेक्ट को लेकर 'चंबल बॉय' रवि यादव खासा एक्साइटेड हैं. उन्हें उम्मीद है कि ये गाना कमाल का होने वाला है और दर्शकों को ये जोड़ी पसंद आएगी.

sonalika prasad and ravi yadav



मीडिया से बात करते हुए रवि ने बताया कि 'पहली बार सोनालिका प्रसाद और मैं साथ स्क्रीन पर दिखेंगे. हालांकि हम दोनों पहले मिल चुके हैं, लेकिन अभी तक उनके साथ काम नहीं किया था. मैंने उनकी फिल्में और काम देखा है. वो बेहद अच्छी कलाकार हैं. इसलिए उनके साथ काम करने में मुझे खुशी होगी. उम्मीद है हमारी केमिस्ट्री दर्शकों को एंटरटेन करेगी. उन्होंने कहा कि इस एल्बम की खास बात ये भी है कि इसमें म्यूजिक स्व. धनंजय मिश्रा ने दिया है, जो इंडस्ट्री के लेजेंड थे. अब वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वे अपने संगीत के जरिए हमेशा हमारे साथ हैं'. इस गाने को आवाज अंतरा सिंह प्रियंका और विक्की बाबू देंगे और लिरिक्स प्यारेलाल यादव का होगा.






भोजपुरी सिनेमा जगत की उभरती हुई एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद ने 2018 में फिल्म 'शपथ' के साथ डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके साथ पवन सिंह नजर आए थे. अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज