धूम मचा रहा है देसी स्टार समर सिंह का 'अनपढ़ बलम', गाने में लेडी टीचर को तंग करते आए नजर, देखिए VIDEO

समर सिंह के इस गाने को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

समर सिंह के इस गाने को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

समर सिंह (Samar Singh) के विडियो सॉन्ग 'अनपढ़ बलम' (Anpadh Balam) में सिंगर ने एक अनपढ़ युवक का रोल प्ले किया है. वो एक ऐसे युवक बने हैं जिसे पढ़ाई के बजाय अपने दोस्तों के साथ मोबाइल देखने में मजा आता है. एक लेडी टीचर समर सिंह को ABCD पढ़ाने की कोशिश करती है. इस गीत का कॉन्सेप्ट बेहद प्यारा है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 6:04 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Desi Star Samar Singh) का भोजपुरी विडियो सांग 'अनपढ़ बलम' (Anpadh Balam) यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. ओम साई फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गीत को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. समर सिंह (Samar Singh) की फैन फॉलोइंग इंडस्ट्री में काफी ज्यादा है. इसलिए इस गाने को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस धमाकेदार गाने को समर सिंह और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. गाने को समर सिंह पर फिल्माया गया है.

इस वीडियो में समर सिंह एक अनपढ़ युवक के रोल में हैं जिसे पढ़ाई के बजाय अपने दोस्तों के साथ मोबाइल देखने में मजा आता है. एक लेडी टीचर समर सिंह को ABCD पढ़ाने की कोशिश करती है. इस गीत का कॉन्सेप्ट बेहद प्यारा है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. समर सिंह ने एक आवारा लड़के के किरदार को बखुबी प्ले किया है.

समर सिंह का यह भोजपुरी सॉन्ग उनके फैंस के दिलों पर राज कर रहा है. इस गाने में समर सिंह का लुक बेहद अच्छा लग रहा है. 'अनपढ़ बलम' गाना (Anpadh Balam Song) बहुत ही रोमांचक है. समर सिंह के फैंस इस गाने को बहुत ही पसंद कर रहें हैं और उनका ये गाना बहुत ही फेमस हो रहा है. समर सिंह ने हमेशा की तरह इस गाने को अपनी विशेष शैली में गाया है और अपने फैंस का दिल जीत लिया है. इस विडियो सॉन्ग में समर सिंह अपने डांस के साथ-साथ अपनी गायकी से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं.

Youtube Video

इस खूबसूरत गीत को लिखा है विशाल भारती ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है शशि रंजन ने. इसके प्रोड्यूसर एस एस आदित्य हैं. समर सिंह ने अपने इस गीत को मिल रहे इतने अच्छे रिस्पॉन्स के लिए अपने फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों का बहुत शुक्रिया अदा किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज