समर सिंह के गाने 'छतवा पे पतोहिया नाचत बा' ने बनाया रिकॉर्ड, 1 दिन में पहुंचा 1 मिलियन के पार!

समर सिंह के गाने 'छतवा पे पतोहिया नाचत बा' ने बनाया रिकॉर्ड

समर सिंह के गाने 'छतवा पे पतोहिया नाचत बा' ने बनाया रिकॉर्ड

समर सिंह (Samar Singh) के विडियो सॉन्ग 'छतवा पे पतोहिया नाचत बा' (Chhatawa Pe Patohiya Nachat Ba) में दिखाया है कि पति ऑफिस में है और पत्नी छत पर डांस करने लग जाती है, जिसे देखने के लिए गांव वालों की भीड़ लग जाती है. गाने की स्टोरी बड़ी मजेदार है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. गाने को एक दिन में ही 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 8:30 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Bhojpuri DesiStar Samar Singh) के धमाकेदार वीडियो सॉन्ग 'छतवा पे पतोहिया नाचत बा' (Chhatawa Pe Patohiya Nachat Ba) ने रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) पर रिकॉर्ड बना लिया है. गाने को एक दिन में ही 1 मिलियन से ज़्यादा बार देखकर यूजर्स ने खूब प्यार दिया है और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. समर सिंह ऑफिशियल (Samar Singh Official) यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में दिखाया है कि पति ऑफिस में है और पत्नी छत पर डांस करने लग जाती है, जिसे देखने के लिए गांव वालों की भीड़ लग जाती है.

Youtube Video


इस कमाल के गाने को यूटयूब के सरताज समर सिंह ने अपने अनोखे अंदाज में गाया है. साथ ही वीडियो को देसी स्टाइल में शूट किया गया है. यही कारण है कि रियल लोकेशन्स पर फिल्माए गए वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. समर सिंह के इस बेहद खास गाने में उनके साथ मनोज लाल यादव भी दिखाई दे रहे हैं. साथ ही गाने की डिमांड के हिसाब से एक्ट्रेस भी इसमें बेहद कमाल की लग रही हैं. गाने को आलोक यादव (Alok Yadav) ने लिखा है और इसका धमाकेदार म्यूजिक तैयार किया है एडीआर आनंद (ADR Anand) ने. इस गाने को सोशल मीडिया पर भी खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. इसमें कई जूनियर आर्टिस्ट्स भी नजर आ रहे हैं जो गाने को रियल फील दे रहे हैं.

समर सिंह ब्लू शर्ट में बेहद स्मार्ट दिख रहे हैं, जो अपने ऑफिस में काम कर रहे हैं और इधर उनके घर की छत पर उनकी पत्नी मोबाइल पर वीडियो बनाते हुए डांस कर रही है. अपनी बहू को ऐसे छत पर डांस करते देखकर समर सिंह के पिता हैरान रह जाते हैं और फोन लगा कर अपने बेटे से कहते हैं ‘छतवा पे पतोहिया नाचत बा' तब समर सिंह उन्हें फोन पर गाते हुए समझाते हैं ‘इंटरनेट चलावा ता तोहार पतोहिया, वीडियो बनावत बा, कैमरा पे कमर हिलावा ता..... इस धोबी गीत को बड़ी खूबसूरती से सजाया और फिलमाया गया है जिसे सुनने में खूब मजा आ रहा है. गाने को मिल रहे इतने अच्छे रिस्पॉन्स पर समर सिंह ने अपने सभी फैन्स व भोजपुरिया दर्शको का दिल से आभार व्यक्त किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज