धमाल मचाने आ रही है पवन सिंह और चांदनी की जोड़ी, फिर छाएगा वही जादू

भोजपुरी में 'अलबम क्वीन' बन चुकीं चांदनी के गानों का इंतजार भोजपुरी दर्शकों और श्रोताओं को बेसब्री से रहता है.

News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 7:46 AM IST
धमाल मचाने आ रही है पवन सिंह और चांदनी की जोड़ी, फिर छाएगा वही जादू
भोजपुरी स्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह.
News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 7:46 AM IST
अलबम 'गौरा तनि हंसि दा न' की सफलता के बाद गायिका चांदनी सिंह और पवन सिंह की जोड़ी 'साथ दिहें पवन' अलबम में धमाल मचाने को तैयार है. यह अलबम जल्द ही रिलीज होगी. चांदनी ने अपने करियर की शुरुआत आदि शक्ति फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से की थी. उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट गाने दिए और अब पवन सिंह के साथ उनका नया अलबम 'साथ दिहें पवन' भी इस बैनर के तले रिलीज को तैयार है.

इस अलबम के गीत मनोज मतलबी ने लिखे हैं, जबकि छोटे बाबा बसही ने इसमें संगीत दिया है. अलबम के निर्माता मनोज मिश्रा हैं. भोजपुरी में 'अलबम क्वीन' बन चुकीं चांदनी के गानों का इंतजार भोजपुरी दर्शकों और श्रोताओं को बेसब्री से रहता है.

पवन सिंह के साथ धार्मिक अलबम 'जय जय जगतपति' रिलीज होते ही वायरल हो गई थी. खेसारीलाल यादव के साथ 'पलंग करे चोए चोए से' से अपनी सिने करियर की शुरुआत करने वाली चांदनी सिंह, पवन सिंह के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

चांदनी कहती हैं कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काम करना काफी मजेदार होता है. चांदनी सिंह पिछले दिनों यू-ट्यूब पर सनसनी बनकर उभरी हैं और इन दिनों सभी सितारों के साथ काम भी कर रही हैं. जल्द ही उनकी एक फिल्म 'बद्रीनाथ' भी रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें:

शिल्पा शेट्टी का स्टाइल ट्रोलर्स को नहीं आया समझ, पूछा- 'सलवार' कहां है?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर