• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शोक में डूबा भोजपुरी जगत, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

शोक में डूबा भोजपुरी जगत, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

अटल बिहारी वाजपेयी(News18 Creative)

अटल बिहारी वाजपेयी(News18 Creative)

भोजपुरी जगत के कई दिग्गज कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुःख जाहिर किया है.

  • Share this:
    पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्‍कार आज शाम किया जाएगा. राजनेता, फिल्म और खेल जगत के साथ ही पूरा देश उनके निधन से गहरे शोक में है. हर विषम परिस्थिति और चुनौतियों को स्वीकार करने वाले अटल जी के पार्थिव शरीर को देखने के लिए शाम से ही उनके घर लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है.  अटल जी का पार्थिव शरीर अब बीजेपी के हेडक्वार्टर लाया जा चुका है. ऐसे में भोजपुरी जगत के कई दिग्गज कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुःख जाहिर किया है.

    भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अटल जी की एक तस्वीर शेयर करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है. वहीं अंजना सिंह, खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे और पवन सिंह ने भी इंस्टाग्राम के जरिए श्रद्धांजलि दी.

    वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने वाजपेयी जी की एक कविता का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक महान शख़्सियत को हमारे देश ने खो दिया, भावपूर्ण श्रध्दांजलि.'






    RIP🙏🙏🙏


    A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on








    ॐ शांति !!!🙏🏻🙏🏻🙏🏻


    A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on








    #RIP 😔😔🙏


    A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on








    #RIP Great Indian Leader Late. Atal Ji..!!


    A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on






    बता दें एम्स के अनुसार पूर्व प्रधानमंत्री का निधन गुरुवार को शाम पांच बजकर पांच मिनट पर हुआ. एम्स की ओर से जारी हुई विज्ञप्ति में कहा गया है कि वाजपेयी को 11 जून 2018 को एम्स में भर्ती कराया गया था और डाक्टरों की निगरानी में पिछले नौ हफ्तों से उनकी हालत स्थिर बनी हुई थी. एम्स के अनुसार, दुर्भाग्यवश, उनकी स्थिति पिछले 36 घंटों में बिगड़ी और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया. हमारे सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद हमने उन्हें खो दिया. वाजपेयी के निधन की सूचना मिलते ही न सिर्फ बीजेपी मुख्यालय बल्कि पूरा देश शोक में डूब गया.

    ये भी पढ़ें : भावुक हुए अमिताभ बच्चन बोले -वो बाबूजी के प्रशंसक थे और बाबूजी उनके

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज