भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने अक्षय कुमार से कही ऐसी बात, शेयर किया वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने अक्षय कुमार से कही ऐसी बात, शेयर किया वीडियो
निरहुआ ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज

निरहुआ (Nirahua) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्हें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को मैसेज भी दिया है.

  • Share this:
भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अक्षय कुमार के लिए एक मैसेज भी लिखा है. दरअसल, इन दिनों देश भर में #bottlecapchallenge चैलेंज छाया हुआ है. इस चैलेंज में सेलेब्रिटीज बोतल को बिना छुए और गिराए पैर से बोतल का कैप खोल रहे हैं. इस चैलेंज के जरिए स्टार्स की फिटनेस का टेस्ट भी है रहा है. इस ट्रेंड में अब निरहुआ भी शमिल हो गए हैं. उन्होंने हाल ही में इसे लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट किया है. ये पोस्ट ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

#bottlecapchallenge चैलेंज पूरा करते हुए निरहुआ ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'अक्षय कुमार सर मैंने आपसे प्रेरित होकर #bottlecapchallenge लिया है. और विश्वास कीजिए कि ये किक मैंने आपकी फिल्में देखकर ही सीखी है. अब मैं अपनी पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को इस चैलेंज का एक्सेप्ट करने के लिए कहता हूं.' इस तरह निरहुआ ने अपने फैंस के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के दोस्तों को भी फिटनेस के लिए प्रेरित किया है. यहां देखें वीडियो-
बता दें कि बीते दिनों अक्षय कुमार ने #bottlecapchallenge चैलेंज के तहत एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसके बाद से ही कई सेलेब्रिटीज इस चैलेंज में शामिल हो रहे हैं. टाइगर श्रॉफ, गुरमीत चौधरी, सुनील ग्रोवर जैसे स्टार्स इस चैलेंज को अपने अंदाज में पूरा कर चुके हैं. वहीं सबसे शानदार रहा अभिनेता विद्युत जामवाल का वीडियो... उन्होंने अपने वीडियो में एक नहीं बल्कि तीन-तीन बोतलों के कैप एक साथ खोलकर दिखाए थे.


बात करें निरहुआ की तो वो भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखते हुए ही उन्हें बीजेपी में शामिल होने का ऑफर मिला था. निरहुआ का नाम इंडस्ट्री में ऐसा फेमस है कि उनके नाम पर ही फिल्में भी बन चुकी हैं और ये फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. लोकसभा चुनाव में उन्होंने अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से बीजेपी की टिकट पर चुनाव भी लड़ा था.



ये भी पढ़ें- सपना चौधरी की जगह लेंगी ये हरियाणवी डांसर, लाखों ने देखा ये डांस वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading