• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BHOJPURI BHOJPURI SUPERSTAR KHESARI LAL YADAV AND PAKHI HEGDE SONG JAWANI ZARDA KE PAAN CROSS 1 MILLION ON DAY ONE WATCH VIDEO DITISH

खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े की जोड़ी ने फिर मचाया बवाल, 'जवानी जर्दा के पान' पहले ही दिन पहुंचा 1 Million पार

पहले ही दिन पहुंचा 1 मिलियन पर

सुपरहिट भोजपुरी (Bhojpuri) सॉन्ग ‘बंगलिनिया’ (Bangliniya) से तहलका मचा चुकी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की जोड़ी फिर धमाका कर रही है. दोनों का एक और गाना 'जवानी जर्दा के पान' (Jawani Zarda Ke Paan) रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा है और पहले ही दिन 1 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया. गाना तेजी से वायरल हो रहा है. देखिए VIDEO

  • Share this:
    मशहूर एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का जलवा इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक पर सर चढ़ कर बोल रहा है और अगर जोड़ी खेसारी लाल के साथ हो तो बात ही क्या है. यही कारण है कि उनका एक और गाना गाना 'जवानी जर्दा के पान' (Jawani Zarda Ke Paan) रिलीज हुआ और कुछ ही घंटों में 1 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया. गाने में पाखी हेगड़े और खेसारीलाल यादव की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. इससे पहले आया उनका गाना 'बंगलिनिया' 51 मिलियन व्यूज पार कर चुका है. इसके बाद अब गाना ‘जवानी जर्दा के पान’ ने भी आते ही गर्दा मचा दिया है.



    गाने को मिल रहे प्यार को लेकर पाखी बेहद खुश हैं. उनहोंने दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ‘जिस तरह से आपने मेरे गाने ‘बंगलिनिया’ को प्यार दिया, उसी तरह इस गाने को भी आशीर्वाद दे रहे हैं. मुझे फैंस से और भोजपुरी से बहुत प्यार है. इसलिए वापसी की है. खेसारीलाल के साथ मेरा यह दूसरा गाना है. उम्मीद है आप इसे पिछले गाने से ज्यादा हिट बनाएंगे’.

    गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज (Silpi Raj) ने गाया है. इसके लिरिक्स लिखे हैं आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने और इसके प्रोड्यूसर हैं राजीव रंजन सिंह (Rajiv Ranjan Singh). पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं. इसके कोरियोग्राफर गोल्डी बॉबी है. गाने में दोनों का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. हमेशा की तरह पाखी हेगड़े का स्टाइल भी दर्शकों का दिल जीत रहा है. पाखी की अदाएं गजब धूम मचा रही हैं. ब्लैक ड्रैस में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.