अपना शहर चुनें

States

होली पर धमाल मचा रहा Khesari Lal का एक और गाना 'Bhatar Mor Tempu Ke Driver', 3 घंटे में मिले 10 लाख व्यूज!

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav) का जलवा कायम है. उनके फैन्स उनकी एक्टिंग के साथ-साथ गायकी को भी पसंद करते हैं. आए दिन उनके गाने वायरल होते हैं. होली पर रिलीज हुआ उनका एक गाना Bhatar Mor Tempu Ke Driver भी वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 12:09 AM IST
  • Share this:
Bhatar Mor Tempu Ke Driver| भतार मोर टेम्पू के ड्राइवर | Bhojpuri Holi Song 2021 | भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों ही एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इससे इतर खेसारी लाल अपने नए-नए गानों को लेकर भी चर्चा में हैं. कभी उनका 'दुई रूपया (Dui Rupaiyan)' गाना वायरल हो रहा है तो कभी 'बदल गइली काजल (Badal Gayili Kajal)'. अब उनका एक और गाना भी तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसके बोल हैं 'भतार मोर टेम्पू के ड्राइवर.'

19 फरवरी को इस गाने को रिलीज किया गया और महज 9 घंटे के अंदर ही इसे 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए. वहीं, महज साढ़े 3 घंटे में ही इस गाने को 1 मिलियन व्यूज मिल चुके थे, जबकि 24 घंटे में 30 लाख व्यूज मिले. खेसारी लाल की आवाज में म्यूजिक वाइड (Music Wide) यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है, जिसे कुंदन प्रित (Kundan Prit) ने लिखा है. वहीं, संगीतबद्ध किया है रौशन सिंह (Raushan Singh) ने. इस गाने की लीड मॉडल श्रृष्टि पाठक (Shrishti Pathak) हैं, जिनका अंदाज गाने में काफी ग्लैमरस दिख रहा है. वैसे आपको बता दें कि साल 2021 में खेसारी लाल के लगभग 26 गाने रिलीज होने वाले हैं. उनके मैनेजर विवेक ने बताया कि कुछ गाने रिलीज हो गए हैं, वहीं कुछ कतार में हैं.


लोग खूब कर रहे हैं कमेंट
खेसारी लाल यादव का यह नया गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वे कमेंट करके गाने के प्रति अपनी राय भी जाहिर कर रहे हैं. राज अहिर नाम के एक यूजर ने लिखा है कि यह साल का सबसे धमाकेदार होली सॉन्ग है. वहीं, आरती यादव नाम की यूजर ने लिखा है कि यह गायक न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपनी गायकी को लेकर फेमस है. वहीं, एक अन्य यूजर अजय पाल ने लिखा है कि ये है अपना ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल. मत पड़ना चक्कर में, कोई नहीं है टक्कर में.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज