सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गीत 'होली में बरामदा में सूते के' पर रानी के डांस ने मचाया धमाल, देखें VIDEO

खेसारी लाल यादव के नए होली गीत पर रानी का डांस खूब चर्चा में है.

खेसारी लाल यादव के नए होली गीत पर रानी का डांस खूब चर्चा में है.

खेसारी (Khesari Lal Yadav) की मधुर आवाज में गाया गया ये गाना (Holi Me Baramda Mein Sute Ke) स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस होली गीत (Holi Song) को खेसारी लाल यादव ने अपनी विशेष शैली में गाया है. गाने में खेसारी लाल यादव तो नहीं दिख रहे हैं मगर रानी के डांस (Rani Dance Video) ने लोगों का दिल जीत लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 10:24 AM IST
  • Share this:
Khesari Lal Yadav | Bhojpuri Holi Song | Holi Me Baramda Me Sute Ke | Rani Dance Video | भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाकेदार होली वीडियो सॉन्ग 'होली में बरामदा में सूते के' (Holi Me Baramda Mein Sute Ke) आउट होते ही वायरल हो गया है. कल यानी 21 मार्च को रिलीज हुए इस होली सॉन्ग (Holi Song) में रानी के डांस (Rani Dance Video) ने लोगों का दिल जीत लिया. गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज हासिल कर चुका था. सिर्फ एक दिन में गाने के 3 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. खबर लिखे जाने तक गाने को 366,869 व्यूज मिल चुके हैं.

खेसारी (Khesari) की मधुर आवाज में गाया गया ये गाना स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस होली गीत को खेसारी लाल यादव ने अपनी विशेष शैली में गाया है. गाने में खेसारी लाल यादव तो नहीं दिख रहे हैं मगर रानी के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है. अपनी अदाओं से रानी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

'होली में बरामदा में सूते के' गाने का म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है जबकि लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं. इस शानदार वीडियो के डायरेक्टर पवन राय हैं. पब्लिसिटी डिज़ाइनर इंद्र सिंह हैं जबकि सोशल मीडिया का काम गौरव सूरी द्वारा किया गया है. होली के माहौल में डूबे इस रंग भरे और मस्ती भरे वीडियो सॉन्ग में रानी का डांस कमाल का लग रहा है. इस म्यूज़िक वीडियो में इन उनका डांस और उनकी अदाएं दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं.

Youtube Video

इस गीत को मिल रही सफलता से खेसारी लाल यादव बेहद खुश और उत्साहित हैं. इतने अच्छे रिस्पॉन्स के लिए उन्होंने अपने तमाम फैन्स और भोजपुरी ऑडियंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि जो गाना दिल से गाया जाता है, वही दर्शकों और श्रोताओं के दिल में अपनी जगह बना पाता है. खेसारी लाल यादव ने कहा- "मेरे फैन्स और भोजपूरी दर्शक मेरी गायकी को इतना लाइक कर रहे हैं, मुझे इस बात की खुशी है. उम्मीद है कि आगे भी आप सब इसी तरह अपना प्यार, और आशीर्वाद बनाए रखेंगे."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज