खेसारी लाल का नया होली सॉन्ग 'पापा बन गईले मार्कण्डेय बाबा' वायरल, फूहड़-डबल मीनिंग शब्दों से भरा है VIDEO

खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर वायरल हो गया है

खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर वायरल हो गया है

Khesari Lal Yadav का ये गाना टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आज सुबह रिलीज किया गया है. गाने के रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो सॉन्ग को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:02 PM IST
  • Share this:
होली का सीजन चल रहा है और भोजपुरी सिंगर्स इस मौके पर अलग-अलग तरह के होली गीतों को रिलीज कर के दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित कलाकारों में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपना नया होली गीत आज रिलीज कर दिया है. इस गाने की खासियत ये है कि ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

'पापा बन गईले मार्कण्डेय बाबा' (Papa Ban Gaile Markandey Baba) गाना खेसारी लाल यादव का खास होली सॉन्ग (Khesari Lal Yadav Holi Song) है जिसमें उनका बेहद कूल लुक नजर आ रहा है. ये गाना टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आज सुबह रिलीज किया गया है. गाने के रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो सॉन्ग को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखने तक यूट्यूब पर इस गाने के 7 लाख से ज्यादा (714,836) व्यूज हैं. एक यूट्यूब यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, रन मशीन विराट कोहली, व्यूज मशीन खेसारी लाल यादव.
Youtube Video



खेसारी के इस गाने को कुछ लोग क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं. दरअसल, गाना अश्लील और द्विअर्थी शब्दों से भरा हुआ है. गाने में कई लाइनें ऐसी हैं जो डबल मीनिंग वाली हैं जैसे - "उमर भईल खेलावे के बा इनकर नाती पोता, ओह उमर में खोद दिहले जाने केकर खोता!" इसके बावजूद गाने को खेसारी लाल यादव के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. गाने के लिरिक्स कवि प्यारे लाल, श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखे हैं. 'पापा बन गईले मार्कण्डेय बाबा' गाने का संगीत रौशन सिंह ने दिया है. गाने में खेसारी के जबरदस्त मूव्स को बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज