VIDEO: प्यार के फलसफे को दिखाता खेसारी लाल यादव का गाना ‘दर्द जुदाई के’ वायरल, मिले 1 मिलियन व्यूज!

मिले 1 मिलियन व्यूज

मिले 1 मिलियन व्यूज

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने 'पत्तल चलावे के पड़ता' के बाद अब उनका गाना ‘दर्द जुदाई के’ (Dard Judai Ke) भी रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. गाने को एक ही दिन में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज (1 Million Views) मिल चुके हैं. ये गाना (Bhojpuri Song) सुनते ही प्यार में चोट खाया हर इंसान इसे गुनगुनाने लगेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 11:20 AM IST
  • Share this:
Khesari Lal Yadav | Dard Judai Ke | दर्द जुदाई के | Bhojpuri New Song 2021 | Latest Bhojpuri Song

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Superstar Khesari Lal Yadav) अपने गानों से फैन्स को एंटरटेन करते हैं. खास बात है कि हमारे आसपास हो रही वो जिंदगी से जुड़ी हर घटना पर गाना बनाते हैं, जिससे लोग कनेक्ट हो जाते हैं. उनका नया गाना ‘दर्द जुदाई के’ (Dard Judai Ke) भी रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. गाने को एक ही दिन में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज (1 Million Views) मिल चुके हैं. आप भी देखिए वीडियो...

Youtube Video


एक पल की खुशी और उसके बाद ढ़ेरों गम. प्यार के इस फलसफे को बेहद खूबसूरत तरीके से खेसारी ने अपने गाने में दिखाया है. ये गाना सुनते ही प्यार में चोट खाया हर इंसान इसे गुनगुनाने लगेगा. इस गाने में खुद खेसारी ने एक्ट किया है जिसे देख दर्शकों का दिल भी दर्द महूसस कर रहा है. इस खूबसूरत गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा (Ashish Verma) ने दिया है और गाने के लिरिक्स अजीत हलचल (Ajit Hulchal) ने लिखे हैं. गाना रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) यूजर्स के मन में बस गया है. गाने को एक ही घण्टे में करीब 2 लाख लोगों ने देख लिया था और अब ये मिलियन क्लब में है.
हाल ही में खेसारी का एक गाना (Bhojpuri Song) 'पत्तल चलावे के पड़ता' (Pattal Chalawe Ke Parata) खूब पसंद किया जा रहा है. खेसारी के इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को अभी तक इसे 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में खेसारी का नया अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा था. उनका ये गाना गांव की शादी पर बेस्ड है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज