Khesari Lal Yadav ने खूबसूरत लड़की संग 'उठाया मजा', कुछ ही घंटों में 16 लाख लोगों ने देखा Video

रिलीज होने के कुछ ही घंटे के अंदर इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूवरशिप (Viewership) मिल गई.

रिलीज होने के कुछ ही घंटे के अंदर इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूवरशिप (Viewership) मिल गई.

भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना 'मजा उठा रही हो' (Maza Utha Rhi Ho) लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. एक ही दिन में इस गाने को 10 लाख (1 Million) से ज्यादा लोगों ने देखा. एक्ट्रेस के साथ उनकी ट्यूनिंग (Tuning) देख फैंस भी जोड़ी को बेस्ट (Best Couple) बताने लगे.

  • Share this:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने एक के बाद एक सुपरहिट (Superhit Bhojpuri Song) होते जा रहे हैं. 21 मई को यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज हुए उनके नए गाने मजा उठा रही हो (Maza Utha Rhi Ho) को भी फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. रिलीज होने के कुछ ही घंटे के अंदर इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूवरशिप (Viewership) मिल गई. साथ ही ये गाना म्यूजिक सेक्शन के ट्रेंडिंग (Trending) में भी आ गया.

इस धांसू गाने को खेसारी लाल यादव के साथ अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने गाया है. गाने का म्यूजिक दिया है छोटू राउत (Chhotu Raut) ने तो इसके डांस को कोरियोग्राफ (Choreograph) किया है गोल्डी जयसवाल (Goldi Jayswal) और बॉबी जैक्सन (Bobby Jackson) ने. गाने को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड (Khesari Music World) ने रिलीज किया है.

Youtube Video


यूट्यूब पर आते ही गाना छा गया. देखते ही देखते ये गाना ट्रेंडिंग में आ गया. लोगों ने धड़ाधड़ गाने को देखा और कमेंट करने लगे.एक यूजर ने लिखा कि बाहर बारिश हो रही है और खेसारी लाल यहां आग लगा रहे हैं. लोगों को गाने के डांस स्टेप्स काफी पसंद आ रहे हैं. साथ ही इस जोड़ी को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आप भी देखें ये गाना.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज