Mahashivratri से पहले भगवान शिव के रूप में नजर आए Nirahua, देवी पार्वती बनीं Amrapali, देखिए वायरल PHOTO

निरहुआ और आम्रपाली दुबे

निरहुआ और आम्रपाली दुबे

निरहुआ (Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो भगवन शिव की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं वहीं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली (Amrapali Dubey) माता पार्वती के गेटअप में हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए निरहुआ ने लिखा- 'कमिंग सून, होली खेलें महाकाल'.

  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सबसे फेसम एक्टर्स में से एक, दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की फैन फॉलोइंग जग जाहिर है. उत्तर प्रदेश-बिहार के साथ-साथ देश के कई हिस्सों में निरहुआ (Nirahua) को लोग बहुत प्यार करते हैं. इसका कारण है निरहुआ का खास अंदाज और उनका दमदार अभिनय. निरहुआ के दमदार अभिनय की झलक हमें जल्द ही उनके नए गाने 'होली खेलें महाकाल' में देखने को मिलेगी जिसमें निरहुआ, भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ भगवन शंकर और माता पार्वती के किरदार में नजर आएंगे.

Nirahua-Amrapali Dubey
निरहुआ और आम्रपाली दुबे


11 मार्च को महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जाएगा वहीं 28-29 मार्च को लोग होली का त्योहार मनाएंगे. इस महीने दो बड़े पर्वों के चलते भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी दर्शकों के लिए एक सौगात लेकर आ रहे हैं. कल यानी 7 मार्च को निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो भगवन शिव की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं वहीं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली माता पार्वती के गेटअप में हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए निरहुआ ने लिखा- 'कमिंग सून, होली खेलें महाकाल'.



निरहुआ के इस पोस्ट से ये अंदाजा लगाया जा सकता है महाशिवरात्रि (Mahashivratri) और होली (Holi) को ध्यान में रखते हुए निरहुआ का कोई नया गीत जल्द रिलीज होने वाला है. ये पहली बार नहीं है जब निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भगवान शिव और माता पार्वती का किरदार निभाएगी. इससे पहले साल 2016 में निरहुआ का एक गाना, 'कांवड़ के पावर' (Kanwar Ke Power) रिलीज हुआ था जिसमें दोनों भगवान के रोल में नजर आए थे. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर लगभग 9 करोड़ व्यूज (89,811,799) मिल चुके है.
Youtube Video




निरहुआ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपनी और अपने प्रोफेशन से जुड़ी कई फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उनके होली गीत, 'सो सॉरी 2 - बुरा ना मानो होली है' को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे जिसके बारे में उन्होने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी. यही नहीं, कल दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बीजेपी में शामिल हुए हैं. निरहुआ ने मिथुन के साथ एक फोटो पोस्ट कर उन्हें बधाई दी थी और लिखा था- 'बीजेपी परिवार में आपका स्वागत है दादा, लव यू!'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज