कोरोना पॉजिटिव निरहुआ ने 'यमराज' के सामने दिखाई दादागिरी! भोजपुरी स्टार ने बढ़ाया फैंस का हौसला, देखें VIDEO

निरहुआ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

निरहुआ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

निरहुआ (Nirahua) ने आज एक वीडियो इंस्टाग्राम (Nirahua Instagram) पर पोस्ट किया है जिसमें वो 'यमराज' से संवाद करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के माध्यम से वो अपने फैंस का मनोबल भी बढ़ा रहे हैं. निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का ये वीडियो काफी लोकप्रिय हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 12:41 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) इन दिनों कोरोना (Coronavirus) की जद में हैं मगर उनके हौसले अभी भी काफी बुलंद हैं. वो कोरोना से डरे नहीं दिख रहे बल्कि उसका डट कर सामना कर रहे हैं. वो इन दिनों होम क्वारंटीन (Home Quarantine) में हैं. मगर क्वारंटीन में रहने के बावजूद भी वो अपना और अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. बीते दिनों निरहुआ ने क्रिकेट (Nirahua Playing Cricket) खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया था. आज भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor Nirahua) ने अपना दमदार वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस का हौसला बढ़ाया है.

'यमराज' के सामने निरहुआ ने यूं दिखाई अकड़!

निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने आज एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वो यमराज से संवाद करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के माध्यम से वो अपने फैंस का मनोबल भी बढ़ा रहे हैं. निरहुआ का ये वीडियो काफी लोकप्रिय हो रहा है. निरहुआ ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है. वो वीडियो में कहते हैं- "जिंदगी हमेशा इतना निडर हो कर जिये कि अगर यमराज भी सामने आएं तो आंखों में आंखें डाल कर पूछो- 'नमस्कार यमराज चचा, अपन नंबर आ गइल का हो?' फिर यमराज भी कहेगा- 'हम तो मुर्दों को उठाते हैं, तुम तो अभी जिंदा हो बे!'"

View this post on Instagram

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)




कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे निरहुआ

आपको बता दें कि एक्टर के कोरोना संक्रमित होने की खबर 13 अप्रैल को आई थी और 14 अप्रैल को खुद निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर इस बात की पुष्टि की थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. तब से एक्टर क्वारंटीन में भी हैं. हाल ही में खबर आई थी कि उनकी तबीयत अस्थिर है जिसके कारण उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल इंस्टीट्यूट में एडमिट किया गया था. मगर अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और वो घर पर ही क्वारंटीन में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज