होम /न्यूज /मनोरंजन /कोरोना की चपेट में आए भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- 'मैं भी Positive हो गया'

कोरोना की चपेट में आए भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- 'मैं भी Positive हो गया'

कोरोना पॉजिटिव पाए गए निरहुआ?

कोरोना पॉजिटिव पाए गए निरहुआ?

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) ने आज यानी 14 अप्रैल को इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक फोट ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भोजपुरी के दिग्गज एक्टर निरहुआ (Nirahua) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. वो इन दिनों उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में अपनी आने वाली फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhaap) की शूटिंग में व्यस्त थे. निरहुआ ने आज यानी 14 अप्रैल को इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी है. उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'मैं भी Positive हो गया'.

    Nirahua
    निरहुआ ने इस फोटो को पोस्ट कर बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.


    कल तक मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि निरहुआ के अलावा फिल्म की क्रू के दो सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इनमें एक कैमरापर्सन और एक असिस्टेंट शामिल हैं. हालांकि, निरहुआ के पीआरओ रंजन सिन्हा ने कल तक इस बात का खंडन किया था कि एक्टर कोरोना की चपेट में हैं. उन्होंने कहा था कि निरहुआ ने पिछले दिनों अपना कोरोना टेस्ट करवाया था और वो निगेटिव हैं. कल तक जिस खबर की पुष्टि नहीं हो पा रही थी, आज निरहुआ ने खुद इस बात की जानकारी दे दी है.

    Nirahua

    निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने इससे पहले एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें वो कोरोना की जांच करवाते नजर आ रहे थे. इस फोटो के साथ उन्होंने अपने ही गीत का एक फनी कैप्शन डाला था. उन्होंने लिखा- "कोरोना तोरी बहिन के टी री री री पू". यही नहीं, 5-6 दिन पहले भी निरहुआ ने कोरोना टेस्टिंग की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. आपको बता दें कि निरहुआ की फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ में अक्षरा सिंह उनके अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ फोटोज वायरल हो रही थीं जिसमें निरहुआ और अक्षरा की शादी हो रही थी. इस सीन का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा था.



    हाल ही में ये भी खबर आई थी कि निरहुआ की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी कोरोना पॉजिटिव (Amrapali Dubey Corona Positive) हो गई हैं. आम्रपाली ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर के इस बात की जानकारी दी थी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Corona positive, Coronavirus, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua, Nirahua

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें