होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया निरहुआ का होली गीत 'होली में टीरी री री पू', मिले लाखों व्यूज!

VIDEO: रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया निरहुआ का होली गीत 'होली में टीरी री री पू', मिले लाखों व्यूज!

निरहुआ का नया होली गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

निरहुआ का नया होली गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

निरहुआ (Nirahua) ने आज ही अपना लेटेस्ट होली भोजपुरी गीत (Holi Bhojpuri Song) 'होली में टीरी री री पू' (Holi Mein Tiri R ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का स्टारडम जग-जाहिर है. निरहुआ की फैन फॉलोइंग उत्तर प्रदेश-बिहार समेत देश के अन्य राज्यों में भी है. अपने गजब के अभिनय और सुपरहिट फिल्मों के दम पर निरहुआ (Nirahua) दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. उनकी एक के बाद एक कई फिल्में इस बीच रिलीज हुई हैं जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. अब उनका एक और होली गीत (Holi Song) रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

    होली का सीजन आते ही भोजपुरी के सिंगर्स एक के बाद एक अपने कई होली गीतों को रिलीज कर चुके हैं और ये सिलसिला जारी भी है. राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra), खेसाली लाल यादव (Khesari Lal Yadav), अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आदि जैसे तमाम भोजपुरी सुपरस्टार्स (Bhojpuri Superstar) ने अपने गाने रिलीज किये हैं. निरहुआ ने भी इस सीजन में कई होली गीतों को रिलीज किया है. इसी कड़ी में निरहुआ ने आज ही अपना लेटेस्ट होली भोजपुरी गीत (Holi Bhojpuri Song) 'होली में टीरी री री पू' (Holi Mein Tiri Ri Ri Pu) को रिलीज किया है. गाने खूब मस्ती से भरा हुआ है. गाने के बोल और सीन काफी आकर्षक है जो तुरंत दर्शकों के जहन में दर्ज हो जाएगा. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गाना आज ही यानी 23 मार्च की सुबह रिलीज हुआ है और रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है. कुछ ही घंटों में गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 107,118 व्यूज हैं.

    " isDesktop="true" id="3530915" >

    निरहुआ के सुपरहिट गाने, 'होली में टीरी री री पू' को निरहुआ ने अपनी ही आवाज में गाया है. उनका साथ दिया है आशीष वर्मा (Ashish Verma) ने. आशीष वर्मा भी इस वीडियो सॉन्ग में बेहद खास अंदाज में निरहुआ के साथ नजर आए हैं. आपको बता दें कि निरहुआ के इस गाने का म्यूजिक महिपाल भरद्वाज ने दिया है वहीं लिरिक्स लिखे हैं विमल बावरा और राणा सिंह ने. गाने के डायरेक्टर और एडिटर हैं सोनू वर्मा. ये सुपरहिट गाना निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Dinesh lal nirahua, Nirahua, Nirahua holi song

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें