बेहद बोल्ड है पवन सिंह-डिम्पल का भोजपुरी गाना Mitha Mitha Bathe Kamariya, मिले 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज

अश्लीलता की वजह से अक्सर भोजपुरी गाने (Vulgar Bhojpuri Song) क्रिटिक्स के निशाने पर रहते हैं. नए-नवेले सिंगर्स के अलावा इंडस्ट्री बड़े नाम भी अश्लीलता के इस दाग को धोना नहीं चाहते. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए होली सॉन्ग में जहां द्विअर्थी शब्द भरे पड़े हैं, वहीं पवन सिंह (Pawan Singh) का ये गाना भी कम नहीं है. आप खुद देखें वीडियो...

  • Share this:
मीठा मीठा बथे कमरिया हो | Feat DIMPAL SINGH | Mitha Mitha Bathe Kamariya | PAWAN SINGH| भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह (Superstar Pawan Singh) के कई गाने यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं, इनमें से एक गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' (Mitha Mitha Bathe Kamariya) हो भी है. यह गाना बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अब तक 15 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और डिम्पल सिंह (Dimpal Singh) की जोड़ी नजर आ रही है.

गाने में पवन सिंह अपनी को-एक्ट्रेस डिम्पल के साथ बड़ी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. हालांकि, कई जगहों पर यह रोमांस अश्लीलता में तब्दील होता हुआ नजर भी आ रहा है. बावजूद इसके गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. 24 मई 2020 को यह गाना रिलीज हुआ और 1 साल से भी कम समय में इसे 150 से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है, जबकि संगीत से आशीष वर्मा ने सजाया है. गाने की परिकल्पना दीपक सिंह की है, वहीं वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित और रिषि राज हैं.
Youtube Video



यूट्यूब पर इस गाने को 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं 1 लाख लोगों ने डिसलाइक बटन दबाया है. हालांकि, इसके बावजूद पवन सिंह के फैन्स गाने पर और ज्यादा व्यूज लाने के लिए कमेंट कर रहे हैं, वहीं कोई इसे सबसे बेस्ट गाना करार दे रहा है. गौतम सिंह नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि पवन सिंह की आवाज शानदार है, इनका किसी से कोई मुकाबला नहीं है. एक फैन ने तो अपने कमेंट में कहा है कि वह पिछले 4 महीनों से इस गाने को सुन रहा है. हालांकि, गाने में कई ऐसे सीन हैं, जो अश्लीलता की श्रेणी में आते हैं, बावजूद इसके किसी ने उनके बारे में कमेंट नहीं किया.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज