कोरोना काल में रिलीज को तैयार है पवन सिंह की फिल्म 'वतन', क्लीन शेव में पहचान ही नहीं पा रहे लोग

अपनी नई फिल्म के लिए पवन सिंह ने क्लीन शेव करवा लिया है

अपनी नई फिल्म के लिए पवन सिंह ने क्लीन शेव करवा लिया है

भोजपुरी के स्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) की नई फिल्म 'वतन' (Vatan) बनकर तैयार है. इस फिल्म की सबसे ख़ास बात ये है कि फिल्म की शूटिंग लंदन (London) में हुई है. साथ ही फिल्म में पवन सिंह को नए अवतार में कई लोग पहचान नहीं पा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 12:05 PM IST
  • Share this:
कोरोना काल में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की नई फिल्म 'वतन' बनकर रिलीज को तैयार है. इस फ़िल्म की खास बात यह है कि इसकी शूटिंग सात समुंदर पार लंदन के कैम्ब्रिज, विंड्सर पैलेश, लंदन आइलैंड ब्रिज जैसे जगहों पर हुई है. इससे ये साफ़ है कि पवन सिंह की फिल्में अब महंगे लोकेशन पर भी हो रही है और दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं.

रोमांस से भरी इस फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा और शिवांशु पांडेय हैं. इसका निर्माण यशी फिल्म्स, जुबेवा एंटरटेनमेंट और लंदन की कंपनी डायनमिक पिक्चर्स लि. ने किया है. फ़िल्म के निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी हैं. वहीं म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं.

'वतन' फ़िल्म को लेकर अभय सिन्हा ने बताया कि ये फिल्म देश को समर्पित है. इस फ़िल्म के जरिये परदेश में रह रहे भोजपुरी लोगों की देशभक्ति के साथ - साथ अपने वतन से इमोशन को दिखाया जाएगा. उन्होंने बताया कि हमने हमेशा भोजपुरी सिनेमा में कुछ नया ट्राई किया है और दर्शकों को वो पसन्द आये, ऐसे क्रिएटिव इनिशिएटिव लिए हैं. दर्शकों ने उसे दिल से स्वीकार किया है. मुझे उम्मीद है दर्शकों को यह फ़िल्म जरूर पसंद आएगी.

वहीं, पवन सिंह ने कहा कि लंदन में भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग कभी कल्पना हुआ करती थी, लेकिन आज यशी फिल्म्स और अभय सिन्हा की वजह से ये संभव हुआ है. ये हमेशा संजीदा और क्रिएटीव सब्जेक्ट पर फ़िल्म बनाते हैं, जिसका तरीका बेहद अलग और नायाब होता है.हम सभी मिलकर एक बेहतर फ़िल्म दर्शकों के पास लेकर आए हैं.पवन ने कहा कि यह फ़िल्म बेहद खास है, इसलिए इसे जरूर देखना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज