अपना शहर चुनें

States

भोजपुरी सुपरस्‍टार राकेश मिश्रा के इस गाने ने तोड़ दिए रिकॉर्ड, देख चुके 23 करोड़ से ज्यादा लोग!

ऐक्ट्रेस त्रिशा कर मधु संग रोमांटिक अंदाज में भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा
ऐक्ट्रेस त्रिशा कर मधु संग रोमांटिक अंदाज में भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा

भोजपुरी सुपरस्‍टार राकेश शर्मा के 'Ye Raja Jai Na Bahriya' गाने को 23 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ये गाना बिहार और उत्तर प्रदेश के यूजर्स के बीच धमाल मचा रहा है. वीडियो में बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं और त्रिशा सिंह ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 3:02 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सुपरस्‍टार राकेश मिश्रा (Bhojpuri Singer Rakesh Mishra) का गाना ‘ए राजा जाई न बहरिया’ (Ye Raja Jai Na Bahriya) काफी वायरल हो रहा है. मिश्रा को इस गाने के जरिए भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को शुभकांत कुमार और सोनू सरग ने लिखा है जबकि अभिनय एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) करते दिख रही हैं. गाने में त्रिशा कर मधु के परफॉर्मेंस ने यूजर्स को काफी इंप्रेस किया है.

मिश्रा के इस म्यूजिक अल्बम में बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं जिसमें त्रिशा कर मधु अपनी हॉट अदाओं का जलवा बिखेरती दिख रहीं. 'Ye Raja Jai Na Bahriya' गाना 28 जुलाई 2020 को Music Wide ने रिलीज किया था जिसे अब तक 23 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस गाने के वीडियो के नीचे 55 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. राकेश मिश्रा का ये गाना बिहार और उत्तर प्रदेश के यूजर्स के बीच धमाल मचा रहा है. तमाम यूजर्स वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं.





इस गाने के बाद अब राकेश मिश्रा की फैंन फॉलाइंग में काफी इजाफा हुआ है. इस गाने की रीच को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके दीवानों की लिस्ट भी पवन कुमार और खेसारी लाल यादव से कम नहीं है. प्रवंजन नाम के यूजर ने राकेश के इस वीडियो को देख कमेंट में लिखा है, ''का हो राकेश भाई तू त खेसारी पवन दुनो से आगे निकल गईलअ''..वहीं एक अन्य यूजर कैफी अली ने लिखा, ''अबकी बार के लगन में कोई ऐसा शादी नहीं हुआ होगा जहां ये सॉन्ग डीजे पर ना बजा हो...''
आपको बता दें कि गानों के अलावा राकेश मिश्रा की फिल्में भी भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. उनकी फिल्मों के रोमांटिक वीडियोज भी यूट्यूब पर काफी ट्रेंड करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज