होम /न्यूज /मनोरंजन /जब अखाड़े में उतरे सांसद रविकिशन की ललकार सुनकर मैदान छोड़कर भागे 'पहलवान'

जब अखाड़े में उतरे सांसद रविकिशन की ललकार सुनकर मैदान छोड़कर भागे 'पहलवान'

भोजपुरी फिल्म स्टार और भाजपा सांसद रवि किशन बीते दिनों कुशीनगर में कुश्ती के अखाड़े में नजर आए.

भोजपुरी फिल्म स्टार और भाजपा सांसद रवि किशन बीते दिनों कुशीनगर में कुश्ती के अखाड़े में नजर आए.

Ravi Kishan News: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविकिशन बीते दिनों कुशीनगर के मठिया गांव ...अधिक पढ़ें

कुशीनगर. भोजपुरिया फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन अभिनेता होने के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के सांसद भी हैं. बीते दिनों रवि किशन कुशीनगर के मठिया गांव में थे. वे यहां पिछले 94 साल से होने वाले कुश्ती दंगल में पहुंचे थे. पहलवानों के साथ कुश्ती के माहौल में भोजपुरी स्टार ने भी अपना दम-खम दिखाया. उन्होंने इस दंगल में पहुंचे सांसद और विधायक को ललकार दिया. जांघ पर हाथ मारते हुए रवि किशन ने अखाड़े में मौजूद कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक, कुशीनगर सांसद विजय दूबे और खड्डा विधायक विवेकानंद पाण्डेय को कुश्ती के लिए ललकारा. मगर रवि किशन की चुनौती पर सभी नेता पीछे हट गए.

राजनीति के अखाड़े में अन्य दलों से नूरा कुश्ती करने वाले सियासी दिग्गजों का दंगल के बीच अखाड़े में उतरना, वहां मौजूद लोगों को खूब पसंद आया. दरअसल खड्डा विधानसभा के मठिया गांव में पिछले 94 सालों से कुश्ती मेला और दंगल का आयोजन होता रहा है. इस दंगल में कई नामी गिरामी पहलवान दांव आजमाते हैं. मौजूदा सांसद विजय दूबे का परिवार इस मेले का आयोजन करता है.

" isDesktop="true" id="4764831" >

इस साल यह दंगल बीते 15 अक्टूबर को आयोजित किया गया. कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए भोजपुरी फिल्म स्टार और गोरखपुर से सांसद रविकिशन अपने साथी सांसदों के साथ पहुंचे. अपने चहेते भोजपुरिया फिल्मों के स्टार रवि किशन को देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ी थी. भीड़ के मिजाज को देखते हुए रवि किशन ने उनका भरपूर मनोरंजन भी किया. रविकिशन ने इस दौरान अपनी फिल्मों के डायलॉग से भी खूब वाहवाही लूटी .

Tags: Bhojpuri actor, Bhojpuri Film Industry, Ravi Kishan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें