VIDEO: रितेश पांडे-अंतरा सिंह प्रियंका का होली सॉन्ग 'जादो जी के होली' वायरल, मिले 10 लाख से ज्यादा व्यूज

'जादो जी के होली' गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज में गाया है.

'जादो जी के होली' गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज में गाया है.

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) रिलीज हुआ है, जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में रितेश पांडे (Ritesh Pandey Bhojpuri) के अलावा अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने भी अपनी आवाज दी है. गाने के बोल 'जादो जी के होली' (Jado Ji Ke Holi) है. देखें वीडियो

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 7:41 AM IST
  • Share this:
होली जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे भोजपुरी में होली गाने (Bhojpuri Holi Song) भी खूब रिलीज हो रहे हैं. एक ओर नए-नवेले सिंगर्स की धूम है तो दूसरी ओर बड़े सिंगर्स के भी गाने रिलीज हो रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तरह रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के भी कई होली सॉन्ग (Holi Song) रिलीज हो चुके हैं. लोग इन्हें पसंद भी कर रहे हैं. हाल ही में उनका एक नया गाना 'जादो जी के होली' (Jado Ji Ke Holi) रिलीज हुआ, जिसे 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

हाल ही में रितेश पांडे ने कई गीत रिलीज किए हैं. उन सभी गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 7 मार्च को SRK Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने अपनी आवाज में गाया है. गाने में रितेश पांडे, सृष्टि पाठक के साथ सोमांस करते दिख रहे हैं. रितेश की भोजपुरी ऑडियंस में पॉपुलेरिटी के चलते ये गाना यूट्यूब पर वायरल हो चुका है. 2 दिन में ही गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक सिर्फ यूट्यूब पर ही वीडियो को 9,35,602 व्यूज मिल चुके हैं. रितेश के गाने 'जादो जी के होली' का म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है जबकि लिरिक्स मुन्ना मोहित के हैं.

Youtube Video


2 मार्च को रितेश का एक और होली गीत 'होल्लारी' (Hollari) यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इस गाने को भी ऑडियंस का बहुत प्यार मिला था. सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया है. गाने के पोस्ट करते हुए लिखा गया था- 'रंग जाओ होली के रंगों में रितेश पांडे के संग, मनाओ होली का त्योहार रितेश पांडे के नए गाने होलारी के संग'. यूट्यूब पर इस गाने के अब तक 2,529,823 व्यूज हो चुके हैं. हाल ही में उनका एक और गाना 'लवंडिया लंदन से लाएँगे (Lavandiya London Se)' भी वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज