Holi के मौके पर वायरल हो रहा है भोजपुरी स्टार रितेश पांडे का दर्द भरा होली गीत 'ए पपीहा', देखिए VIDEO

Holi पर खूब देखा जा रहा है रितेश पांडे का होली सॉन्ग

Holi पर खूब देखा जा रहा है रितेश पांडे का होली सॉन्ग

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के होली गीत (Holi Song) 'ए पपीहा' (Aye Papiha) को सिंगर ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इस गीत के लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखे हैं जबकि संगीत से सजाया है संगम सिंह ने. होली (Holi) के मौके पर देखिए ये सुपरहिट गाना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 2:02 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार्स में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) शुमार हो चुके हैं. सिंगर ने अपने गाने 'हेलो कौन' (Hello Kaun) से भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाका कर दिया था. इस होली सीजन में उनके एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हुए हैं. अब रितेश पांडे का होली विडियो सॉन्ग 'ए पपीहा' (Aye Papiha) रिद्धि एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज होते ही छा गया है. रितेश पांडे के इस दर्द भरे होली गीत (Holi Song) को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. गाना 27 मार्च को रिलीज हुआ था लेकिन सिर्फ 2 ही दिन में गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 46,922 व्यूज हैं.

इस होली गीत को रितेश पांडे ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इस गीत के लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखे हैं जबकि संगीत से सजाया है संगम सिंह ने. इस बेहतरीन वीडियो को कोरियोग्राफ किया है सुनील रॉक ने. इसके वीडियो डायरेक्टर आशीष यादव हैं. गाने को मिक्स और मास्टर छोटु राउत ने किया है. इसके कम्पोज़र शुभम तिवारी है. इस होली गीत के डिजिटल हेड विक्की यादव हैं.

Youtube Video


'ए पपीहा' गाने में रितेश पांडे नीले कुर्ते में बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. दर्शकों को यह होली गीत खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो सॉन्ग को प्रभावी ढंग से फिल्माया गया है. रितेश पांडे ने अपने इस गीत को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स पर अपने फैन्स का दिल से शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा कि यह सब भोजपुरिया दर्शको का प्यार है कि उनके गाने रिलीज होते ही इतने लोकप्रिय हो जाते हैं. सुपरस्टार रितेश पांडे का यह दर्द भरा होली वीडियो सांग लाखों दिलों को छू रहा है और लोग इसे अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज